सरकार के तीन साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, पीएम लिखेंगे दो करोड़ लोगों को चिट्ठी

सरकार के तीन साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, पीएम लिखेंगे दो करोड़ लोगों को चिट्ठी
Share:

नई दिल्ली : आगामी 26 मई को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अपने तीन वर्ष पूरे करेगी. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार बड़े जोर शोर से जश्न मनाने की तैयारी कर रही है. यह जश्न 26 मई से लेकर 15 जून तक मनाया जाएगा. इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लोगों को लगभग 2 करोड़ चिट्ठियां लिखेंगे. यही नहीं इस दौरान मोदी देश के 5 शहरों में भी जाएंगे.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस जश्न की शुरुआत गुवाहाटी से करेंगे, इसके बाद वह बंगलुरु, पुणे, कोलकाता, जयपुर या कोटा जा सकते हैं. यह अभियान 25 मई से शुरू होगा. मोदी सरकार के जश्न में सभी बीजेपी शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. इन आयोजनों में मोदी सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी, वहीं सभी केंद्रीय मंत्री 27-28 मई को मीडिया से चर्चा करेंगे. इसके अलावा सभी मंत्रालय अपनी उपलब्धियों को गिनाने के लिए बुकलेट जारी करेंगे.

स्मरण रहे कि प्रधानमंत्री मोदी पहले ही सरकार के मंत्रियों और पार्टी के सांसदों को जनता के बीच जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाएं का ब्यौरा देने की बात कर चुके हैं. खास तौर पर युवाओं और सोशल मीडिया के जरिए जनता से संवाद स्थापित करने की कोशिशों की पीएम हमेशा प्रशंसा करते रहे हैं.

यह भी देखें

बीजेपी ने कहा : शिमला नगर निगम के चुनाव टालना लोकतंत्र की हत्या

BJP विधायक की संवेदनहीनता, जलते घरों के साथ सेल्फी पोस्ट की

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -