कोलकाता 'निर्भया' कांड पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, बोले- 'काश मैं एक लड़का होती'

कोलकाता 'निर्भया' कांड पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, बोले- 'काश मैं एक लड़का होती'
Share:

कोलकाता के सरकारी हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर से हुई बर्बरता पर बॉलीवुड सितारों का भी गुस्सा फूट पड़ा है. इस हादसे ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है. आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना सहित कई स्टार्स ने इस इंसीडेंट एवं देश में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है. आलिया ने लिखा- एक और जघन्य रेप. ये एहसास दिलाने का एक और दिन है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. 

उन्होंने निर्भया कांड से सीधी तुलना करते हुए लिखा, जिसने एक दशक पहले भारत को हिलाकर रख दिया था. देश भर में आक्रोश एवं उसके पश्चात् के कानूनी सुधारों के बावजूद. आलिया ने इस बात पर जोर दिया कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले में बहुत कम परिवर्तन आया है. अभिनेत्री ने साथ ही अपने पोस्ट में कई आंकड़े भी बताए. वहीं आयुष्मान खुराना ने अपनी लिखी एक कविता के माध्यम से अपनी बात कही. वो बोले- काश मैं भी लड़का होती... तो बेझिझक कुंडी खोलकर सोती.

कहते हैं CCTV नहीं भी होता तो क्या होता...एक पुरुष सहकर्मी की नजर कितनी पाक होती...काश मैं एक लड़का होती, तो जिंदा होती. स्टार्स का ये पोस्ट देख प्रशंसक भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तथा लिख रहे हैं- ये कैसी स्वतंत्रता है जो महिलाएं आज भी सुरक्षित होकर काम नहीं कर पा रही हैं. बता दें, आरजी कर मेडिकल कॉलेड और अस्पताल में हुई महिला डॉक्टर रेप-मर्डर केस की जांच अब CBI कर रही हैं. इस मामले में जमकर विरोध किया जा रहा है.

'चंदू चैंपियन' देखकर इम्प्रेस हुई मनु भाकर, कार्तिक आर्यन की तारीफ में कही ये बात

अचानक सड़क पर फट गई इस मशहूर एक्टर की पैंट, विक्रांत मैसी ने बना लिया वीडियो और फिर...

21 की उम्र में इस एक्टर ने साइन कर लीं 75 फिल्में, दिलीप कुमार ने दी थी ये सलाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -