सेलिना के सोशलमीडिया पर बोल्ड फोटो से मचा बवाल
सेलिना के सोशलमीडिया पर बोल्ड फोटो से मचा बवाल
Share:

पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली एक बार फिर माँ बनने वाली है. बता दे की सेलिना जेटली ने होटल व्यवसायी पीटर हाग से 2011 में शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने 5 साल पहले जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था. इसके बाद वह एक बार फिर माँ बनने जा रहे है. चौकाने वाली बात ये है की इस बार भी सेलिना जुड़वाँ बच्चो को जन्म देने वाली है. वह संभवत अक्टूम्बर में बच्चो को जन्म देंगी. 35 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेबी बंप के साथ में न्यूड तस्वीर शेयर की है. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन चली है. जी हां आपको बता दे कि, दूसरी बार मां बनने जा रही सेलीना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

सेलीना फ़िलहाल ऑस्ट्रिया में हैं और बेबी मून इन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल हैंडल्स पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ सेलीना ने होने वाली मांओं के लिए एक संदेश भी दिया है. बाथ टब में खींची गई इस तस्वीर में सेलीना का बेबी बंप भी दिख रहा है. अभिनेत्री सेलीना ने यह तस्वीर और संदेश मिस मालिनी नामक एक वेबसाइट के साथ साझा की है और उसे अपने अलग-अलग सोशल हैंडल्स पर शेयर किया है.

उनकी यह तस्वीर उनके पति पीटर ने खींची है. सेलिना ने आगे लिखा है कि बतौर महिला हमें अपने शरीर को लेकर अच्छा महसूस करने की ज़रूरत है और प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाले बदलावों का स्वागत करने की आवश्यकता है. एक ओर जहां सेलीना का यह संदेश दुनियाभर की औरतों के लिए है वहीं कुछ लोगों को उनका संदेश देने का यह तरीक़ा ज़्यादा पसंद नहीं आया है. व सेलिना के इस फोटो पर कुछ यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल 'शक्ति कपूर' : मै हूं नंदू, सबका बंधु...

दूसरे दिन भी 'बादशाहो' की बल्ले बल्ले

आदित्य पंचोली ने मुझे बहुत सताया, कंगना

राहुल शर्टलेस तो मुग्धा का कमसिन ब्लैक बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -