'बदले की राजनीति कर रहा केंद्र..', व्यापारियों के खिलाफ ED ने की जांच तो भड़कीं सीएम ममता बनर्जी

'बदले की राजनीति कर रहा केंद्र..', व्यापारियों के खिलाफ ED ने की जांच तो भड़कीं सीएम ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज यानी सोमवार (4 सितंबर) को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ''बदले की राजनीति'' कर रही है और जांच एजेंसियां सभी व्यापारियों पर हमला कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि उत्पीड़न के कारण उनके (ममता के) परिवार को भी नुकसान उठाना पड़ा है। बनर्जी ने कहा कि, "अगर आपने कुछ खरीदा है, तो प्रवर्तन निदेशालय इसकी जांच कैसे कर सकता है।"

सीएम बनर्जी ने आगे कहा कि राज्य सरकार ने बंगाल में तीन आर्थिक गलियारे स्थापित करने का फैसला किया है और राज्य दुनिया का प्रवेश द्वार होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ देश निकट भविष्य में पश्चिम बंगाल में निवेश करने पर सहमत हुए हैं। बनर्जी ने मीडिया की आलोचना करते हुए कहा कि मीडियाकर्मियों के पास राजनीतिक प्रभाव है और वे यह दिखाने की कोशिश कर राज्य को बदनाम करने की कोशिश करते हैं कि राज्य में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त है, जो पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि राज्य में जमीन वापस आने से राज्य में अभूतपूर्व विकास हुआ है। 

सीएम ममता बनर्जी ने रियल एस्टेट खिलाड़ियों से राज्य के बाहर काम करने वाले बंगाल के प्रवासी श्रमिकों के लिए अधिक अवसर पैदा करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि राज्य निवेशकों को देश के अन्य हिस्सों में निर्माण कार्य में शामिल प्रवासी श्रमिकों का एक डेटा बैंक देगा, जो उन्हें बंगाल वापस लाने में मदद कर सकता है।

PM मोदी ने 9 सालों में नहीं ली एक भी छुट्टी, RTI में मिली जानकारी तो लोग बोले- वो देश के प्रति समर्पित लीडर

'भारत में विलय..', गिलगित-बाल्टिस्तान में फिर उठी मांग, सड़कों पर उतरे सैकड़ों पाकिस्तानी

'तेलंगाना फतह' के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया बड़ा ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -