चंद्रमुखी चौटाला फरमा रही है रोमांस
चंद्रमुखी चौटाला फरमा रही है रोमांस
Share:

नई दिल्ली. छोटे पर्दे पर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस हुईं कविता कौशिक का कुछ समय पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड नवाब शाह से ब्रेकअप हुआ है लेकिन लगता है उन्हें फिर कोई नया साथी मिल गया है.

जी हां, यह सच है लेकिन रियल लाइफ ने नहीं बल्कि रील लाइफ में. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पंजाबी फिल्मों का रुख किया है और उन्हें पंजाबी सुपरस्टार और सिंगर गुरदास मान के साथ फिल्म मिल गई है. इससे पहले भी वे एक पंजाबी फिल्म कर चुकी हैं. कॉमेडी धारावाहिक एफआईआर में दबंग पुलिस अधिकारी के रोल से सुर्खियों में आने वाली कविता इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

फिल्म का नाम है 'ननकाना' कविता ने इस फिल्म के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा है कि अनोखे प्यार की अनूठी कहानी. फिल्म को गुरदास मान की पत्नी मंजीत मान डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म पंजाब में वैसाखी के मौके पर 13 अप्रैल को रिलीज होगी. कविता कौशिक ने एकता कपूर के सीरियल 'कुटंब' के साथ अपना करियर शुरू किया था. लेकिन उन्होंने सब टीवी के कॉमेडी सीरियल 'एफआईआर' के चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से पहचान मिली और वे टीवी की बड़ी स्टार बन गईं. वे डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी अपने डांस का हुनर दिखा चुकी हैं.

Beauty in Black : अवार्ड में छाया मौनी रॉय का जादू

तो इसलिए खुश है 'तू आशिकी' की एक्ट्रेस

एक दूजे के होने वाले है विनीत और अभिलाषा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -