चंद्रशेखर का भाईचारा सम्मेलन, भीम आर्मी वालों ने वाल्मीकि युवकों को जमकर पीटा, छीनी चेन

चंद्रशेखर का भाईचारा सम्मेलन, भीम आर्मी वालों ने वाल्मीकि युवकों को जमकर पीटा, छीनी चेन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के भाईचारा सम्मेलन के दौरान दो युवकों के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद के दो समर्थकों और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घायल युवक आकाश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी।

आकाश कुमार ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 24 अगस्त को नवयुग मार्केट स्थित आंबेडकर पार्क में आजाद समाज पार्टी द्वारा आयोजित भाईचारा सम्मेलन में चंद्रशेखर आजाद भी शामिल हुए थे। आकाश कुमार, प्रमोद और बादल के साथ वहां पहुंचे थे, ताकि वह अपने वाल्मीकि समाज के मुद्दे पर बात कर सकें। उन्होंने दावा किया कि चंद्रशेखर ने उनकी बात पूरी तरह नहीं सुनी और उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया। जब आकाश ने दोबारा चंद्रशेखर से संपर्क किया, तो गुस्से में आकर चंद्रशेखर के समर्थक कपिल बेदी, अंकित और 20 अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। आकाश के मुताबिक, हमलावरों ने उन्हें जमीन पर गिरा दिया, बुरी तरह पीटा और उनकी सोने की चेन छीन ली। इसके अलावा, धारदार हथियार से प्रमोद कुमार को घायल कर दिया।

आकाश कुमार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि हमलावरों ने उन्हें अपमानित किया और जान से मारने की धमकी दी। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने पुष्टि की है कि कपिल बेदी, अंकित और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ लूटपाट, हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगामी कार्रवाई तथ्यों के आधार पर की जाएगी।

'बंटेंगे तो कटेंगे, बांग्लादेश वाली गलती मत करना..', हिन्दुओं को सीएम योगी का स्पष्ट सन्देश

क्या 370 फिर से लागू करेगी कांग्रेस ? महबूबा मुफ़्ती ने रख दी बड़ी शर्त

MP में बकरी को घूरने पर विवाद, थाने पहुंचा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -