'चंदू चैंपियन' ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल! दूसरे वीकेंड में कार्तिक आर्यन की फिल्म का बढ़ा कलेक्शन
'चंदू चैंपियन' ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल! दूसरे वीकेंड में कार्तिक आर्यन की फिल्म का  बढ़ा कलेक्शन
Share:

कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। शुरुआती हफ़्ते में धीमी शुरुआत के बाद, दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने शानदार वापसी की और 40 करोड़ क्लब में शामिल हो गई।

सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, 'चंदू चैंपियन' ने 4.75 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की। पहले वीकेंड पर इसने शनिवार को 7 करोड़ और रविवार को 9.75 करोड़ की कमाई की। पहले सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ रहा। हालांकि, इसके बाद किसी भी दिन यह 3.25 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाई।

40 करोड़ क्लब में प्रवेश

रिलीज के पांचवें दिन तक 'चंदू चैंपियन' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से चलने लगी थी, लगातार रोजाना 2.5 से 3.25 करोड़ के बीच कमाई हो रही थी। फिर भी नौवें दिन इसकी कमाई में उल्लेखनीय वृद्धि हुई और फिल्म ने कुल 4.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे भारत में फिल्म की कुल कमाई 42.75 करोड़ हो गई।

'चंदू चैंपियन' का बजट

विभिन्न मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'चंदू चैंपियन' का बजट 120 करोड़ है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के मोर्चे पर, फिल्म ने 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे इसकी उत्पादन लागत का एक तिहाई हिस्सा वसूल हो गया है। इस मील के पत्थर के बावजूद, 'चंदू चैंपियन' को अभी भी अपने बजट को कवर करने के लिए लंबा रास्ता तय करना है।

'चंदू चैंपियन' की कहानी और कलाकार

कहानी की बात करें तो 'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि विजय राज, भाग्यश्री और राजपाल यादव महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में हैं।

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

2025 में लॉन्च होगी नई स्कोडा कोडियाक, नई तकनीक के साथ आगे बढ़ेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -