नेपाल से लाकर कॉलेज स्टूडेंट्स को बेचते थे चरस-अफीम, 4 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

नेपाल से लाकर कॉलेज स्टूडेंट्स को बेचते थे चरस-अफीम, 4 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. जिसमें पुलिस ने करोड़ों रुपए की 13 किलो चरस और 1 किलो अफीम के साथ 5 आरोपियों को अरेस्ट किया है. इसमें 4 महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं. पांचो को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने बताया है कि यह लोग नेपाल सीमा से किसी सुमित नामक शख्स से यह नशीला पदार्थ लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में सप्लाई करने जाते थे.

जिसकी जानकारी सुमित उन सप्लायर को फोन के जरिए देता था और जब ये उस स्टेशन पर पहुंचते तो उस स्टेशन पर मौजूद रिसीवर इन्हें अपने पास बुलाकर अपने हिस्से की नशे की खेप इनसे ले लेता था. इस काम के लिए हर एक को 12-12 हजार रुपए मिलते थे. यह यह गैंग नेपाल बॉर्डर से बिहार के रास्ते होते हुए गाजियाबाद ,दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में नशे के एजेंटों को नशे के कोरियर की आपूर्ति कर रहा था. कोरियर गैंग को दबोचने के बाद जब पुलिस ने इनसे पूछताछ करनी शुरू की, तो उन्होंने बताया नशे के सप्लॉयर ने इन्हें 13 किलो चरस और 1 किलो अफीम दी थी. जिसे इन्हें विभिन्न राज्यों में सप्लाई करना था. 

नशे का पहला कोरियर गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित काइट कॉलेज के पास पहुँचने वाला था, मगर, इससे पहले की यह लोग नशे की खेप को काइट कॉलेज के पास सप्लॉयर को पहुंचा पाते पुलिस ने इन्हे अरेस्ट कर लिया. काइट कॉलेज के पास नशे की खेप की सप्लाई पहुंचाने का मतलब स्पष्ट है कि कॉलेज मे पढ़ने वाली युवाओं की नई पीढ़ी को यह नशे की खेप बर्बाद करने के लिए पहुंचाई जा रही थी। 

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

अयोध्या: दूकान में भड़की भीषण आग, जिन्दा जल गए पति-पत्नी

आज अयोध्या पहुँच रहे सीएम एकनाथ शिंदे, रामलला की नगरी में बिताएंगे 9 घंटे

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -