खुलेगा हनीप्रीत के गुनाहों का पिटारा
खुलेगा हनीप्रीत के गुनाहों का पिटारा
Share:

पंचकूला. बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी और पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत के गुनाहों का चिट्ठा पंचकूला पुलिस ने तैयार कर लिया है. हनीप्रीत के खिलाफ पुलिस आज जिला अदालत में आरोप पत्र दाखिल करेगी। इस मामले में हनीप्रीत के अलावा डॉ. आदित्य, पवन इंसा, सुरेंद्र धीमान, दिलावर, दान सिंह, चमकौर सिंह, महेंद्र इंसा भी आरोपी हैं.

इस मामले में पुलिस को सप्लीमेंटरी चालान भी पेश कर सकती है, डॉ. आदित्य और महेंद्र इंसा फरार चल रहे हैं. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को जो सुराग मिलेंगे, उनका जिक्र सप्लीमेंटरी चालान में किया जाएगा. पुलिस अब तक डेरे से जुड़े कुल 155 केसों में से 150 में चालान पेश कर चुकी है. 5 मामलों में 15 से 20 आरोपियों की गिरफ्तारियां बाकी हैं. 

पंचकूला पुलिस की 9 एसआइटी ने 155 एफआइआर पर जांच शुरू की थी. गाडिय़ों को आग लगाने के मामलों में अलग-अलग 50 से ज्यादा चालान हैं. एक केस में 15 से लेकर 100 लोगों तक को आरोपी बनाया गया है. इन मामलों में  अफसर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस को गवाह बनाया गया है. 

पंचकूला पुलिस ने डीजीपी हरियाणा को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है, जिसमें पुलिस ने कहा है कि डॉ. आदित्य पर इनाम घोषित होना चाहिए. आदित्य पर पुलिस 1 लाख रुपये का इनाम घोषित करने पर पर विचार कर रही है.

बता दे कि 38 दिन तक लुकाछिपी का खेल खेलने के बाद चार अक्टूबर को पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत को जीरकपुर से सुखदीप कौर के साथ गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसका नौ दिन तक रिमांड लिया गया और उससे पुलिस को एक मोबाइल फोन एवं अन्य सुबूत मिले थे, जिनका चार्जशीट में उल्लेख किया गया है.

गुजरात चुनाव लड़ेगी UK से आई लड़की

इंडिया फर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया ‘बीमा खाता’

GES : मोदी और इवांका का स्वागत करेगा रोबोट 'मित्र'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -