हार्दिक-जैस्मिन के अफेयर की ख़बरों के बीच छाया नताशा का नया पोस्ट, कह डाली ये बात

हार्दिक-जैस्मिन के अफेयर की ख़बरों के बीच छाया नताशा का नया पोस्ट, कह डाली ये बात
Share:

जाने माने मशहूर स्टार्स नताशा स्तांकोविक एवं हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी इन दिनों ख़बरों में हैं। दोनों आधिकारिक अलग हो चुके हैं। हाल ही में हार्दिक और जैस्मिन वालिया की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब नताशा के पोस्ट देखकर लोगों को लग रहा है कि उन्हें धोखा मिला है तथा वह इससे उबरने का प्रयास कर रही हैं। बता दें कि पहले कई लोग नताशा को तलाक का कारण मान रहे थे। हार्दिक की वैकेशन की फोटोज देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नताशा से माफी मांगी।

तलाक की खबरों के पश्चात् नताशा स्तांकोविक कई स्पिरिचुअल पोस्ट कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से ईश्वर पर विश्वास जताया है। नताशा क्लिप में बोलती हैं, जब वक़्त सही होगा, भगवान सब ठीक कर देंगे। आपको जल्दबाजी करना बंद कर देना चाहिए क्योंकि जब आप जल्दबाजी करना बंद कर देते हैं तब आप भगवान को अपना काम करने का मौका देते हैं। हम उन्हें स्पेस देते हैं जब हम स्लो हो जाते हैं तभी तेज जा सकते हैं। नताशा ने साथ में कैप्शन लिखा है, हम चीजों की जल्दबाजी करते हैं ये सोचकर कि हमारे पास टाइम नहीं है, चीजें हमारे हाथ से निकल जाएंगी लेकिन जल्दबाजी में हम सिर्फ एक चीज खोते हैं वो है ईश्वर का आशीर्वाद। ईश्वर कभी देर नहीं करते।

नताशा और हार्दिक पांड्या ने इस वर्ष 14 फरवरी को एक-दूसरे के साथ वैलंटाइन्स डे मनाया तथा 3 महीने पश्चात् ही उनके तलाक की खबरें आने लगीं। कई दिनों तक अनुमान लगते-लगते आखिरकार 18 जुलाई को दोनों ने एक पोस्ट किया जिसमें अलग होने की आधिकारिक ऐलान कर दिया। अब अगस्त के आरम्भ में हार्दिक ने अपने हॉलिडे की तस्वीर डाली। सेम लोकेशन की तस्वीर उसी समय सिंगर-मॉडल जैस्मिन वालिया ने भी डाली तथा उसके पश्चात् से हार्दिक को ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नताशा को सॉरी भी बोला।

'लातों के भूत बातों से नहीं मानते...', मुनव्वर फारूकी पर भड़का ये BJP नेता

'टैटू वाली द्रौपदी, लोग धर्मग्रंथों से करते हैं खिलवाड़', एकता कपूर की महाभारत पर भड़के मुकेश खन्ना

शो की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक्टर को लेकर घबराए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -