इंटरनेट पर छाया टेरेंस और उर्फी का रोमांटिक डांस, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश

इंटरनेट पर छाया टेरेंस और उर्फी का रोमांटिक डांस, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश
Share:

टेलीविजन की दुनिया में हर सप्ताह नई हलचल और रोमांचक घटनाएं सामने आती हैं, तथा इस सप्ताह भी कोई अपवाद नहीं रहा। इस बार, इंडस्ट्री में चर्चा का विषय उर्फी जावेद और टेरेंस लुईस का एक खास डांस परफॉर्मेंस बन गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। उर्फी जावेद, जो हाल ही में अपनी नई सीरीज 'फॉलो कर लो यार' के प्रमोशन के लिए 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4' के सेट पर पहुंचीं, ने अपनी उपस्थिति से शो में एक नई रंगत भर दी। 

वही इस मौके पर, शो के जज टेरेंस लुईस ने उर्फी के साथ एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दिया, जिसने सबका दिल जीत लिया। डांस रियलिटी शो के मंच पर टेरेंस एवं उर्फी के बीच की केमिस्ट्री और उनके भावपूर्ण डांस मूव्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस खास डांस परफॉर्मेंस की हर एक झलक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, तथा वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

उर्फी और टेरेंस की इस डांस केमिस्ट्री को देखकर प्रशंसकों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। सोशल मीडिया पर इस परफॉर्मेंस के वायरल होने के पश्चात्, इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि उर्फी और टेरेंस ने एक यादगार और इमोशनल डांस पेश किया है, जिसने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि शो की लोकप्रियता को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया।

साड़ी पहनकर बारिश में नाचीं श्वेता, देखकर शॉक्ड हुई रवीना

'शादी से पहले 2 साल डेट करो', मशहूर अभिनेत्री को पिता ने दी सलाह

सालों बाद TV पर कमबैक कर रहा है ये मशहूर एक्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -