7000 रु से कम में मिल रहा ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन

7000 रु से कम में मिल रहा ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन
Share:

आजकल यूजर्स की डिमांड को देखते हुए मोबाइल कंपनियां भी बाजार में सस्ते डुअल कैमरा वाले स्मार्टफोन पेश कर रही हैं. अगर आप भी कोई सस्ता डुअल कैमरे वाला स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे है तो हम आपके लिए एक ऐसा ही स्मार्टफोन लेकर आए है. हम बात कर रहे है इनफोकस विजन 3 की, जो कि डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने के बावजूद 7 हजार रुपये से कम कीमत पर आता है.

एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले, मीडियाटेक का MTK6737H क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी स्टोरेज दी गई है. जैसा कि हमने बताया इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ आता है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, माइक्रो-USB और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गयी है. इसकी कीमत पर नजर डालें तो इसे मात्र 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. हालांकि ये स्मार्टफोन अमेज़ॉन इंडिया से ही खरीदा जा सकता है.

 

साउंड वन ने लांच किए वायरलेस ईयरफोन

फ्रीचार्ज को मिला UPI सपोर्ट, पेटीएम-भीम को मिलेगी कड़ी टक्कर

वीडियो: योगी का राम नाम सपना, अब अंबेडकर भी अपना

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -