तमिलनाडु में आई बाढ़ से बचने के लिए भगवान के द्वार पहुंचा सांप

तमिलनाडु में आई बाढ़ से बचने के लिए भगवान के द्वार पहुंचा सांप
Share:

चेन्नई : चेन्नई में भारी बारिश से मची तबाही से इंसान तो इंसान जानवर भी परेशान है। तमिलनाडु में मंगलवार को हुई भारी बारिश ने पिछले 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है। इस तबाही के बीच बाढ़ से खुद की रक्षा के लिए एक सांप भगवान की शरण में जा पहुंचा। खुद को बचाने के लिए यह सांप मुर्ति पर कुंडली मार कर बैठ गया।

वाक्या चेन्नई के महाबलीपुरम स्थित पेरूमल मंदिर का है। जब यह फोटो सोशल मीडिया पर पहुंची तो वायरल हो गई। इस फोटो को हजारों बार शेयर किया जा चुका है। बारिश का कहर पुडुचेरी में भी देखने को मिल रहा है। वहाँ भी जीवन अस्त-व्यस्त है। उप राज्यपाल ने हालात को देखते हुए केंद्र से दो एनडीआरएफ की टीमें भेजने का आग्रह किया है।

हालात इतने ज्यादा खराब है कि बुधवार को यह मामला संसद में भी गुंजा। राज्य की सरकार ने इस संबंध में केंद्र से मदद मांगी है। दिल्ली, बिहार व उड़ीसा की टीमों को तमिलनाडु रवाना किया जा चुका है। नेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अगले 6 दिनों के लिए नेच्चई एयरपोर्ट को बंद कर दिया है। पहले ही इस रुट से जानें वाली कई ट्रेनों को रद्द किया जा चुका है।

निचले इलाके पहले ही जलमग्न है। बारिश व बाढ़ से राज्य में अब तक 188 लोगो की जानें जा चुकी है। दूसरी ओर मौसम विबाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक बारिश बंद होने की संभावना बिल्कुल नही है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -