होस्टल्स पर चेन्नई पुलिस का छापा, भारी मात्रा में गांजा बरामद, 32 गिरफ्तार

होस्टल्स पर चेन्नई पुलिस का छापा, भारी मात्रा में गांजा बरामद, 32 गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: अवैध मादक पदार्थ गतिविधियों पर एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए, चेन्नई पुलिस ने शनिवार को चेन्नई के पास पोथेरी में कई निजी छात्रावासों पर व्यापक छापेमारी की। इस अभियान में भारी मात्रा में गांजा जब्त किया गया, जिसमें गांजे से बनी चॉकलेट और गांजे का तेल भी शामिल है।

छापेमारी तांबरम सिटी पुलिस के कांस्टेबलों की एक टीम द्वारा की गई, जिन्होंने पोथेरी क्षेत्र में छात्रावासों को निशाना बनाया, जिन पर ड्रग वितरण में शामिल होने का संदेह था। ऑपरेशन के दौरान, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने एक महिला छात्रा सहित 32 कॉलेज छात्रों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से वर्तमान में एक निजी विवाह हॉल में पूछताछ की जा रही है, जहाँ पुलिस उनकी संलिप्तता और ड्रग्स के स्रोत के बारे में अधिक जानकारी जुटाने के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार कर रही है। जब्त की गई वस्तुओं में विभिन्न रूपों में बड़ी मात्रा में भांग शामिल थी, जैसे कि कच्ची भांग, इन्फ्यूज्ड चॉकलेट और भांग का तेल। जब्त किए गए पदार्थों को आगे की जांच और भंडारण के लिए मराईमलाई नगर पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

पुलिस की यह कार्रवाई शैक्षणिक संस्थानों में नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कदम है और इस क्षेत्र में अवैध नशीली दवाओं की गतिविधियों को रोकने के लिए अधिकारियों के चल रहे प्रयासों को दर्शाती है। जांच अभी भी जारी है, और अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए गए छात्रों से पूछताछ और जब्त की गई सामग्रियों का विश्लेषण जारी रखने के साथ ही आगे के विवरण की उम्मीद है।

बच्चों को चूहे मारने की दवा खिलाकर घर से फरार हुई माँ, FIR दर्ज

\52 साल के मोहम्मद शरीफ ने कब्रिस्तान में किया 12 वर्षीय मासूम का बलात्कार

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर बदमाशों ने सरेआम की गोलीबारी, मची सनसनी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -