छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस को मिली RDX से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस को मिली RDX से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) स्टेशन पर RDX एवं स्टेशन को उड़ाने की दी धमकी प्राप्त हुई है. मुंबई के GRP कंट्रोल रूम पर एक अज्ञात शख्स ने कॉल कर धमकी दी. तत्पश्चात, हंगामा मच गया. जीआरपी पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, आज शाम एक अज्ञात नंबर से कॉल आया तथा उसने दावा किया कि सीएसएमटी पर आरडीएक्स रखा जा रहा है.

कॉल प्राप्त होते ही जीआरपी पुलिस ने लोकल पुलिस, बॉम्ब स्क्वॉड को सूचित किया. कॉल के पश्चात् पुलिस हरकत में आई तथा सीएसएमटी स्टेशनों पर तलाशी आरम्भ की मगर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. पुलिस अफसर ने बताया कि कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. अफसर ने बताया कि जब कॉल करने वाले की लोकेशन का पता लगाने का प्रयास किया गया, तो उसका लोकेशन सीएसएमटी के पास दिखाई दिया. आरोपी को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है. अपराधी सचिन शिंदे ने आखिर इस प्रकार की धमकी क्यों दी ,इसके पीछे क्या मकसद था, ये पूछताछ कर रही है.

ये पहली बार नहीं है जब इस प्रकार की धमकी दी गई हो. पिछले जून महीने में मुंबई के 50 से ज्यादा हॉस्पिटल, कॉलेज तथा बीएमसी हेड क्वार्टर को बम से उड़ाने के धमकी दी गई थी. ये धमकी ईमेल के माध्यम से मिली थी. ईमेल भेजने वाले ने दावा किया था कि अस्पतालों में बेड के नीचे और बाथरूम में बम लगाए गए हैं. पुलिस ने जब बीएमसी हेडक्वार्टर की जांच की तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. जून में ही मुंबई से मीरा रोड के अस्पताल में बम की धमकी दी गई थी. पुलिस ने इसके पश्चात् वहां आस पास बैरिकेंडिंग कर दी थी. मुंबई के अतिरिक्त भी पिछले दिनों में दिल्ली, बिहार, यूपी एवं कुछ अन्य प्रदेशों में बम की धमकी वाले ईमेल/कॉल आए थे.

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -