'आतिशी ने साबित कर दिया कि वो..', छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा दावा

'आतिशी ने साबित कर दिया कि वो..', छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा दावा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी को "रिमोट कंट्रोल वाली सीएम" करार देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल पर्दे के पीछे से काम करते हैं। साव ने कहा, "आप की सोच बिल्कुल साफ है, पर्दे के पीछे से सभी जानते थे कि आतिशी ही सीएम बनेंगी। आतिशी ने साबित कर दिया है कि यह सब दिखावा है और अरविंद केजरीवाल ही पीछे से सीएम के तौर पर काम करेंगे।"

अपनी टिप्पणी में साओ ने केजरीवाल की तुलना भगवान राम से की और विधानसभा में आतिशी के बगल में कुर्सी रखने के फैसले का हवाला दिया। सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद आतिशी ने कहा, "मैं भरत की तरह काम करूंगी, जिन्होंने वनवास से लौटने तक भगवान राम की लकड़ी की पादुकाओं को सिंहासन पर रखकर अयोध्या पर शासन किया था। मैं अगले चार महीने तक दिल्ली सरकार चलाऊंगी।" इस बीच, छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था की स्थिति को संबोधित करते हुए, डिप्टी सीएम साओ ने जोर देकर कहा कि व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, "कानून व्यवस्था राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और वह इस दिशा में काम कर रही है। नक्सली हमले के पीड़ितों ने गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।"

इसके अलावा, साओ ने राज्य में स्वच्छता कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने कहा, "भारत सरकार के निर्देशों के अनुसार, 'स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता' थीम पर स्वच्छता पखवाड़ा चलाया जा रहा है।" उन्होंने यह भी बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाने के लिए मुख्यमंत्री समेत पार्टी के नेता विभिन्न बूथों पर जाएंगे और सदस्यता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेंगे, जिसका उद्देश्य पार्टी द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करना है।

'पीएम मोदी की US यात्रा ने दिखा दिया है कि..', सीएम शिंदे ने की तारीफ

झारखंड पहुंची चुनाव आयोग की टीम, जल्द हो सकता है चुनावी तारीखों का ऐलान

गवर्नर से अरुणचल सीएम पेमा खांडू ने की मुलाकात, विकास के मुद्दों पर हुई चर्चा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -