एक और बलात्कारी बाबा की खुली पोल, पुलिस ने किया ने गिरफ्तार
एक और बलात्कारी बाबा की खुली पोल, पुलिस ने किया ने गिरफ्तार
Share:

धमतरी- छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक बाबा के इलाज के दौरान कुवारी लड़कियों से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. बाबा युवतियों से दुष्कर्म तो करते ही था, साथ ही उसने परिजनों से लाखो रुपये भी ऐंठते था. बाबा अब तक कई लोगो को अपनी ठगी का शिकार बना चुके है. 

गौरतलब है कि पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब एक युवती इलाज के लिए बाबा के पास गयी. जहाँ बाबा ने युवती के भाई को युवती को अपने घर छोड़ जाने कि बात कही. जिसके बाद युवती को उसके घर छोड़ दिया गया. और बाबा ने पीड़िता के भाई से 2 लाख रूपये कि मांग की. वही बाबा के घर एक गुप्त कमरा है जिसमे कुवारी लड़कियों के साथ बलात्कार किया जाता था. बता दे कि बाबा ने इलाज के लिए आयी युवती के साथ नशे की दवाई खिलाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया. और विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 

भाई के आने पर पीड़िता ने अपने भाई से बाबा की काली करतूतों कि शिकायत की. जिसके बाद वो उसे अपने साथ ले गया. बाबा के घर से निकल कर युवक ने पुलिस में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ. वही युवक की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में आयी और बाबा के घर छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया. बता दे कि बाबा के घर पुलिस ने वो गुप्त कमरा भी देखा जहा बाबा कुवारी कन्याओ के साथ दुष्कर्म करता था. फ़िलहाल पुलिस बाबा से पूछताछ कर रही है .

बाबा की गुफा से जुड़े कुछ सबसे बड़े राज़

बाबाओं की खुल रही पोल, रामपाल के आश्रम में भी मिली थी आपत्तिजनक सामग्री

सेक्स रैकेट में पकड़ाए बाबा तो करने लगे जाॅब मार्केट का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -