छत्तीसगढ़: स्कूटी सवार तीन लोगों को बस ने मारी टक्कर, मौके पर तीनों की मौत

छत्तीसगढ़: स्कूटी सवार तीन लोगों को बस ने मारी टक्कर, मौके पर तीनों की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश बॉर्डर पर एक तेज रफ्तार बस ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार तीनों युवकों की जान चली गई। यह हादसा गुरुवार (15 जून) सुबह 11.30 बजे सिद्ध बाबा घाट इलाके में हुआ है। स्कूटी पर सवार तीनों युवक छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ से मध्यप्रदेश के बिजुरी की तरफ जा रहे थे।

इस भीषण सड़क हादसे में मारे गए तीनों युवकों की शिनाख्त आसमानी (30), सन्नी राम (25) और रामबली (26) के रूप में हुई है। सन्नी और रामबली छत्तीसगढ़ के निवासी थे, वहीं आसमानी मध्य प्रदेश के रहने वाला था। मनेंद्रगढ़ SDOP राकेश कुर्रे ने बताया है कि, आसमानी अपने ससुराल खोंगापानी निवासी जगदीश के घर आया हुआ था। आज सुबह वे अपने ससुर की स्कूटी लेकर साले सन्नी एवं रिश्तेदार युवक रामबली के साथ मनेंद्रगढ़ घूमने के लिए पहुंचे थे। मनेंद्रगढ़ से वे बिजुरी की ओर जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।

दरसअल, आज यानी गुरूवार सुबह मध्यप्रदेश के शहडोल से छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ आ रही नफीस बस (एमपी 18 पी 0425) ने सिद्ध बाबा घाट पर स्कूटी सवार युवकों की गाड़ी में टक्कर मार दी। स्कूटी (एमपी 54 एस 491) पर तीन युवक बैठे हुए थे। तेज रफ्तार बस की चपेट में आकर तीनों युवक सड़क पर गिर गए। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर मनेंद्रगढ पुलिस एवं डायल 108 की टीम मौके पर पहुंची एवं तीनों को मनेंद्रगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कर्नाटक में अब धर्मान्तरण की खुली छूट! कांग्रेस सरकार रद्द करेगी धर्मांतरण विरोधी कानून

नए संसद भवन से 'दोगुनी' लागत में बना पुल गिरा कैसे ? हाई कोर्ट ने बिहार सरकार से माँगा जवाब

सीएम योगी का अयोध्या दौरा, किया 20 हज़ार करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -