चीफ स्टालिन ने अचानक बदली योजना

चीफ स्टालिन ने अचानक बदली योजना
Share:

तमिलनाडु : चुनाव पूर्व गठबंधन वार्ता के दौरान DMK नेता एमके स्टालिन पहले से ही विरोधी दलों के साथ काफी रूखे थे. इस प्रकार गठबंधन दल हताशा में आ गए कि अपेक्षित सीटें उपलब्ध नहीं थीं। इस संदर्भ में, डीएमके गठबंधन ने भारी जीत हासिल की और सत्ता पर कब्जा कर लिया। एमके स्टालिन पहली बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे। जिम्मेदारियां दी गई हैं ताकि केवल डीएमके ही शासन में योगदान दे सके। ऐसे में गठबंधन दलों का असंतोष और भी ज्यादा बताया जा रहा है. इसलिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गठबंधन दलों को कुछ अन्य पद देकर उन्हें खुश करने की सलाह दी।

तदनुसार, उन्होंने गठबंधन दलों को 25 से अधिक बोर्ड अध्यक्ष पदों को देने की सुंदरता को देखने का फैसला किया। इससे स्थानीय चुनाव में गठबंधन दलों का उत्साह और बढ़ेगा। स्टालिन ने माना कि जीत आसान होगी। साथ ही उन्होंने डीएमके के वरिष्ठों को बोर्ड अध्यक्ष पद देने की योजना बनाई थी ताकि पार्टी के भीतर हलचल न हो। कांग्रेस ने स्टालिन से छह बोर्ड अलग करने का आग्रह किया है। तदनुसार, तमिलनाडु अल्पसंख्यक कल्याण आयोग के अध्यक्ष का पद कांग्रेस के पूर्व विधायक पीटर अल्फोंस को दिया गया था।

एक महीने से अधिक समय के बाद ऐसी खबरें सामने आई हैं कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अचानक अपनी योजना बदल दी है। यह पूछे जाने पर कि इस परिवर्तन का कारण क्या है, उन्होंने कहा कि यदि बोर्ड अध्यक्ष पदों को तेजी से भरता है, तो पद नहीं मिलने वालों में असंतोष होगा। वे आगामी स्थानीय चुनावों में ठीक से काम नहीं करेंगे। इसलिए सभी को पहले स्थानीय चुनावों पर ध्यान देने दें। आइए इसमें सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करें। राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक एमके स्टालिन ने अचानक अपनी योजना बदल दी।

शर्मनाक! 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

क्राइम पेट्रोल देखकर पिता ने अपनी बेटी के साथ किया वो जो शायद ही कोई बाप करे

पहले बच्ची, फिर नौकरानी और गर्भवती महिला.. महज 24 घंटों में 3 बलात्कार से दहशत में कानपुर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -