घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, अब मिला शव

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, अब मिला शव
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी के बथनाहा क्षेत्र के हरकेश गांव में जमीन विवाद में 11 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर क़त्ल कर दिया गया तथा शव को तालाब के किनारे एक झोपड़ी में छिपा दिया था। इस घटना में पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया है। शव के मिलने के पश्चात् से परिजनों और गांव के लोगों में आक्रोशित हो गए। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अनुसार, जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब 11 वर्षीय सन्नी पने साथियों के साथ राम जानकी मठ के पास खेलने निकला था। मगर जब देर शाम भी घर नहीं पहुंचा तो मां पिंकी ने इसकी खबर घरवालों को दी। बहुत तलाश के बाद भी जब सन्नी का पता नहीं चल सका तो गुमशुदगी का मामला सहियारा थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस ने घरवालों के बयान पर छानबीन आरम्भ की तो जल्द मामले का खुलासा हो गया। 

एसपी हर किशोर राय ने कहा कि बच्चे के गायब होने की खबर प्राप्त होने पर 4 व्यक्तियों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की गई है। जिसमें एक ने बच्चे का क़त्ल कर शव छिपाने की बात कबूल की है। जिसकी निशानेदही पर शव बरामद किया गया है। जमीन विवाद में हत्या की गई है। गिरफ्त में लिये गये अन्य लोगों की संलिप्तता की तहकीकात की जा रही है। 11 वर्षीय सन्नी दो बहनों के बीच इकलौता छोटा भाई था। उसके पिता विपिन दिल्ली में मजदूरी करते हैं। घर पर पिंकी देवी एवं बच्चे रहते हैं। इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया है।

एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, कमरे में देखते ही पुलिस भी रह गई दंग

तेलंगाना: 10वीं की पांच छात्राओं ने एक साथ पी लिया फिनाइल, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ओडिशा में पटरी से उतरी मालगाड़ी और प्लेटफार्म में जा घुसी, 2 की मौत, कई घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -