भीख में मिलते हैं इतने पैसे कि गिनने वालों को भी रखना पड़ता है काम पर

भीख में मिलते हैं इतने पैसे कि गिनने वालों को भी रखना पड़ता है काम पर
Share:

भिखारियों की बात करे तो एक ही बात आते है की वो बहुत ही गरीब होते हैं और उनके पास पैसे भी नहीं होते। जिसके लिए वो भीख मांगने पर मजबूर हो जाते हैं। और मांगने से भी उन्हें इतना नहीं मिलता कि वो ज्यादा पैसे कमा सके।

लेकिन आज हम ऐसे भिखारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो भीख में ही इतने कमा लेता है कि उससे गिनने के लिए लोगों को बुलाना पड़ता है। आइये बताते हैं उसके बारे में। इन दिनों चीन के एक भिखारी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं लेकिन बता दे कि ये फोटोज साल 2014 की हैं। उस समय भी ये बहुत वायरल हुआ था तब पूरी दुनिया ने इन्हे जान लिया था।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ा व्यक्ति जमीन पर बैठ कर नोटों के लगे ढेर को गईं रहा है। खबर के अनुसार ये शख्स बीजिंग के डाकखानें में बैठा है। बता दे कि इसी तरह भीख मांग कर इसने बीजिंग में दो मंजिला मकान भी बना लिया है। इसके परिवार में इसके तीन बच्चे हैं जो बड़े शहर में पढ़ रहे हैं।

भीख मांगकर ये करीब महीने का एक लाख रूपए तक जमा कर लेता है। और इतना कमाने के बाद इसे लोगों की मदद लेनी पड़ती है इन्हे गिनने के लिए। जानकारी के अनुसार नोट गिनने वालों को यह शख्स 100 चीनी युआन यानी करीब 900 रुपये बतौर टिप दे देता है।

गाड़ियों की इस नंबर सीरीज का क्या होता है मतलब, जानिए कोनसी है किस शहर के लिए?

लड़के ने लड़की को बीच सड़क अनोखे तरीके से किया प्रपोज़, लेकिन लड़की ने किया कुछ ऐसा

इस शख्स के पेट से निकला डेढ़ किलो का स्टोन, डॉक्टर्स भी हैं हैरान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -