12 साल तक बना रहा गूंगा, अब हुआ ऐसा हाल
12 साल तक बना रहा गूंगा, अब हुआ ऐसा हाल
Share:

लोग कभी-कभी ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिसके चलते उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ जाती है. कहीं जान दे कर, तो कहीं जुरमाना चुका कर. आज हम ऐसा ही एक मामला आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होनी ही है. आइये बताते हैं उसके बारे में. दरअसल, चीन का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक आदमी ने अपनी पहचान छुपाने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला, लेकिन बाद में वो उसे महंगा पड़ गया.

जानकारी के अनुसार साल 2005 में झेचियांग प्रांत में झेंग नाम का एक व्यक्ति रहता था. किराए के विवाद को लेकर उसका पत्नी के चाचा से झगड़ा हो गया. कई बार झगड़े में ऐसा कर गुज़रते है जिससे किसी की जान निकल जाती है. ऐसा ही इस शख्स ने भी किया. झगड़े में चाचा को जान से मार दिया. बता दे, झेंग की उम्र उस समय करीब 33 साल थी. वहीँ जान से मारने के बाद झेंग को ये डर था कि वो पकड़ा जायेगा.

इसलिए उसने खुद को बचाने के लिए गूंगा होने का नाटक किया, इसके साथ ही झूठी पहचान बनाकर रहने लगा. सब कुछ ठीक चल रहा था, नौकरी मिली, शादी हुई और बच्चा भी हुआ. लेकिन जब 12 साल बाद उसने बोलने की कोशिश की तो गले से आवाज ही नहीं निकली. जब मेडिकल जांच की गयी तो पता चला कि वो अब कभी बोल नहीं पाएगा. लेकिन  फिलहाल उसने पुलिस के सामने लिखकर अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

 

शादी के बाद दुल्हनों से करवाया जाता है ऐसा काम

अजीब परम्पराएं : गुडलुक के लिए फेंका जाता है बच्चों को छत से

इस लड़की को खूबसूरत होना पड़ गया महंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -