सुशांत राजपूत की मौत पर सियासत तेज़, चिराग पासवान ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र

सुशांत राजपूत की मौत पर सियासत तेज़, चिराग पासवान ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर चर्चा की है. तक़रीबन 4 से 5 मिनट तक हुई इस बातचीत में चिराग ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को संक्षेप में सीएम ठाकरे को जानकारी दी. इसके जवाब में सीएम ठाकरे ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा जो इसमें दोषी पाया जाएगा.

चिराग ने बताया है कि सुशांत की ख़ुदकुशी के बाद से ही बिहार में फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे Groupism के खिलाफ गुस्सा है. इस विषय पर बिहार के आदरणीय सीएम नितीश कुमार को भी चिराग ने पत्र लिखकर बात करने को कहा था. इस बातचीत में उद्धव ठाकरे ने हर संभव सहायता करने का भरोसा दिलाया है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी. खबर है कि वे डिप्रेशन का शिकार थे और 6 महीने से इसका उपचार भी करवा रहे थे. आत्महत्या करने वाले सुशांत ने अपने पीछे कोई नोट नहीं छोड़ा. ऐसे में ये रहस्य बना हुआ है कि आखिर उन्होंने क्यों ख़ुदकुशी की. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

मुंबई पुलिस एक-एक करके उनके दोस्तों, स्टाफ और अन्य करीबियों से पूछताछ कर रही है. हाल ही में सुशांत की दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से तक़रीबन 9 घंटों से अधिक तक पुलिस ने पूछताछ की थी, जिसमें बहुत सी बातें सामने आईं.

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एडवाइजरी की जारी

एक ही दिन में 36500 करोड़ बढ़ गई मुकेश अंबानी की संपत्ति, बने दुनिया के 9वें रईस शख्स

मजबूत वैश्विक संकेतों से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स में जबरदस्त बढ़त

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -