कंगना रनौत को लेकर चिराग पासवान ने कह डाली ये बड़ी बात

कंगना रनौत को लेकर चिराग पासवान ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मशहूर अदाकारा और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने हाल ही में बात की है। राजनीति में आने पहले दोनों ने फिल्म 'मिले न मिले हम' में स्क्रीन शेयर की थी। हाल ही में चिराग ने कहा कि राजनीतिक रूप से कंगना बहुत बार सही नहीं होती हैं। चिराग ने अपने एक इंटरव्यू के चलते यह भी कहा कि कंगना जानती हैं कि उन्हें क्या और कब बोलना है। इसके अतिरिक्त उन्होंने यूएसपी के बारे में भी बात की।

कंगना रनौत की तस्वीर दिखाए जाने पर चिराग पासवान ने उन्हें अपनी अच्छी दोस्त बताया। इस के चलते उनसे पूछा गया कि क्या कंगना एक सांसद के रूप में कोई परिवर्तन ला सकती हैं। इसके जवाब में पासवान ने कहा, एक बात जो मैं निश्चित रूप से जानता हूं वह यह है कि अधिकतर बार वह राजनीतिक रूप से सही नहीं होती हैं। लेकिन फिर भी यही उनकी खासियत है कि वह अपनी बात बोलती हैं। 

आगे उन्होंने कहा, 'वह जानती हैं कि क्या बोलना है, कब बोलना है। अब वह राजनीतिक रूप से सही हैं या नहीं हो, वह बहस का विषय हो सकता है।' चर्चा के चलते उनसे कहा गया कि कंगना जो सोचती हैं, वही कहती हैं। इसपर चिराग पासवान ने कहा, 'यही कंगना की विशेषता है। हम सभी उन्हें इसी कारण पसंद करते हैं।' कंगना रनौत और चिराग पासवान ने जून में संसद के बाहर मुलाकात की तथा एक कैंडिड पल साझा किया था। इस के चलते की उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। कंगना से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वह संसद में उनसे मिलने के लिए वास्तव में उत्सुक थे। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से वह अपने जीवन में इतने व्यस्त थे कि संपर्क टूट गया था।

वहीं जब पासवान से पूछा गया कि क्या वह कंगना को उनके भाषण के बारे में कोई टिप्स देना चाहेंगे। तो चिराग ने हंसते हुए कहा कि उन्हें किसी टिप की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि कंगना रनौत और चिराग पासवान ने 2011 में तनवीर खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म मिले ना मिले हम में काम किया था। यह चिराग की पहली फिल्म थी। इस फिल्म के पश्चात् वह चिराग राजनीति में आ गए थे।

अभिषेक बच्चन ने दिया ऐश्वर्या राय संग तलाक का हिंट! देखकर उड़े फैंस के होश

भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ VIDEO

‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं... ये एक्टर करने वाले थे चांद नवाब का रोल, इस कारण नहीं बनी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -