'घर में घुसेंगे और ठोकेंगे भी, ये नया भारत है', पाकिस्तान पर चित्रा वाघ का हमला

'घर में घुसेंगे और ठोकेंगे भी, ये नया भारत है', पाकिस्तान पर चित्रा वाघ का हमला
Share:

मुंबई: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर देश में घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भुट्टो के बयान पर सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष ने भी मोर्चा खोल दिया है। इस बीच महाराष्ट्र भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने बिलावल के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा है कि हमारे पंत्र प्रधान के बारे में कुछ बोलोगे तो घर में घुसेंगे भी तथा ठोकेंगे भी। चित्रा ने ये बात महाराष्ट्र के बारामती में कही।

चित्रा बारामती के दौरे पर पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि अलग-अलग नैरेटिव तैयार किए जा रहे हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है। ऐसी स्थिति में मातृशक्ति को ऐसे लोगों को जवाब देना चाहिए। बेहद आक्रमक अंदाज में बोलते हुए चित्रा ने कहा कि भुट्टो को ये बात कान खोलकर सुन लेना चाहिए कि यह नया भारत है, प्रधानमंत्री मोदी का भारत। यदि हमारे प्रधानमंत्री को कुछ बोलोगे तो घर में घुसकर ठोकेंगे। 

बिलावल भुट्टो ने अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के अधिवेशन से इतर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत सरकार को महात्मा गांधी की जगह हिटलर से प्रभावित बताया था। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी की थी। बिलावल ने प्रधानमंत्री मोदी को गुजरात का कसाई बताया था। बिलावल का बयान संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एस जयशंकर की तरफ से पाकिस्तान को लताड़ लगाए जाने के बाद आया था। दरअसल, पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कश्मीर का मुद्दा उठाया था। उन्होंने परिषद में भारत को सम्मिलित करने की मांग पर कहा था कि नए सदस्यों को जोड़े जाने से अन्य देशों को कम अवसर प्राप्त होंगे। 

पठान फिल्म का विधानसभा में उठेगा मुद्दा, शाहरुख़ की बढ़ सकती है मुश्किल

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

'MP के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चेयरमैन', RJD सांसद का आया बड़ा बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -