बॉलीवुड के इस एक्टर को 'अपरिचित' के रोल में देखना चाहते हैं चियान विक्रम

बॉलीवुड के इस एक्टर को 'अपरिचित' के रोल में देखना चाहते हैं चियान विक्रम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह एवं साउथ निर्देशक शंकर के सहयोग को लेकर बीते कुछ सालों से खबरें आ रही हैं। 2021 में यह खबर आई थी कि शंकर, रणवीर को लीड रोल में लेकर अपनी 2005 की तमिल ब्लॉकबस्टर 'अन्नियन' का हिंदी रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं। जब 'अन्नियन' हिंदी में 'अपरिचित' नाम से रिलीज हुई थी, तब इसे भी दर्शकों ने खूब सराहा, तथा आज भी लोग इस फिल्म को याद करते हैं। 'अन्नियन' के मूल हीरो चियान विक्रम ने अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में रणवीर के हीरो बनने को लेकर अपनी राय दी है।

अपने एक इंटरव्यू में विक्रम ने बताया कि वह रणवीर को 'अन्नियन' उर्फ 'अपरिचित' की भूमिका में देखकर क्या महसूस करते हैं। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि आपको शंकर से यह पूछना चाहिए, उन्हें मेरे साथ 'अन्नियन 2' बनानी चाहिए थी।" हालांकि, विक्रम ने यह भी कहा कि वह रणवीर को इस किरदार में देखना पसंद करेंगे। विक्रम ने कहा, "यह बहुत महत्वाकांक्षी बात है, किन्तु एक गंभीर नोट पर कहूं तो, मुझे लगता है कि रणवीर एक अच्छे 'अन्नियन' (अपरिचित) बन सकते हैं। मुझे उनका इस किरदार का संस्करण देखना है, क्योंकि मुझे वह बतौर स्टार बहुत पसंद हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस कहानी के साथ क्या करते।"

अप्रैल 2021 में खबर आई थी कि तमिल फिल्म 'अन्नियन', जिसे तेलुगु में 'अपरिचितुडु' एवं हिंदी में 'अपरिचित' के नाम से डब किया गया था, का हिंदी रीमेक रणवीर सिंह के साथ बनने जा रहा है। हालांकि, तमिल फिल्म के निर्माता आस्कर रविचंद्रन ने शंकर के खिलाफ साउथ इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स (SICC) में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने शंकर एवं हिंदी निर्माता जयंतीलाल गड़ा के खिलाफ कोर्ट केस भी कर दिया, यह दावा करते हुए कि 'अन्नियन' का हिंदी रीमेक उनकी अनुमति के बिना बनाया जा रहा है। वही बात यदि रणवीर सिंह की करें तो वह हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है। रणवीर अब फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

'अलग धर्म के कारण टूटी बादशाह की शादी', खुद किया खुलासा

'गांधारी' बनी तापसी पन्नू, जारी हुआ अनाउंसमेंट टीजर

पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -