हार्ट अटैक की अफवाहों पर भड़के चियान विक्रम, कहा- ''मेरे चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के..."

हार्ट अटैक की अफवाहों पर भड़के चियान विक्रम, कहा- ''मेरे चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के...
Share:

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम बीते दिनों से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को लेकर खबरों में बने हुए है। खबरें वायरल हुई थी कि चियान को हार्ट अटैक की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अभिनेता  को सीने में दर्द की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस खबर को उनके बेटे ध्रुव ने अफवाह बताकर खारिज भी किया जा चुका है। अब एक इवेंट के बीते चियान ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया भी प्रदान की जा चुकी है। 

विक्रम कोबरा के वीडियो लॉन्च इवेंट में आए थे। इस बीच अभिनेता ने हार्ट अटैक की अफवाहों पर नाराजगी जताते हुए कहा  कि उनके चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के चेहरे के साथ मॉर्फ करके दिखाया गया। मीडिया ने उनके इस मॉर्फ फोटो का भी उपयोग किया गया है। जिसके साथ अभिनेता ने अपने फैंस को साथ देने के लिए शुक्रिया भी बोला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। वीडियो में अभिनेता बोल रहे है- 'मैंने मेरी सारी रिपोर्ट्स देखी हैं। कई लोगों ने मेरी फोटो को बीमार व्यक्ति की तस्वीर के साथ मॉर्फ करके थंबनेल इमेज की तरह इस्तेमाल भी किया जा रहा है। वह कुछ ज्यादा क्रिएटिव हुए, जो अच्छा भी होने वाला है। मैंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ एक्सपीरियंस किया है, तो यह मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। मेरे परिवार, दोस्त और फैंस ने काफी साथ दिया है। जिससे अधिक जीवन में और कुछ नहीं चाहिए।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बता दें विक्रम के मैनेजर और बेटे ने हार्ट अटैक की सभी खबरों को अफवाह बताकर उन्हें प्राइवेसी देनी की भी बात की है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो विक्रम अपनी फिल्म 'पीएस 1' में दिखाई देने वाले है। 500 करोड़ के बजट में बनीं मणिरत्नम की यह मूवी  30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूजा हेगड़े की फोटोज

चियान विक्रम की मूवी में काम करने के लिए श्रीनिधि ने बढ़ाई अपनी फीस

एक बार फिर बदली सामंथा की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -