दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

मशहूर एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ अपने गानों एवं फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। मगर अब नकारात्मक कारण से वह बहुत ख़बरों में हैं। अब दिलजीत को लेकर एक कोरियोग्राफर ने हैरान कर देने वाला दावा किया है। उन्होंने दिलजीत दोसांझ पर आरोप लगाया कि दिलजीत ने अपने टूर के चलते जो देसी डांसर थे उन्हें पैसे भी नहीं दिए। रजत रॉकी नाम के कोरियोग्राफर ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया। रॉकी, आरआरबी डांस कंपनी के कोरियोग्राफर हैं।

रॉकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हम एक देसी डांस कम्यूनिटि के तौर पर देसी आर्टिस्ट के ग्लास सीलिंग तोड़ते हैं तथा पूरे उत्तरी अमेरिका में टूर करते हैं। मगर मुझे बहुत निराशा होती है कि हमारे इंडस्ट्री में देसी डांसर्स की वैल्यू नहीं होती है। दिलजीत दोसांझ के टूर में देसी डांसर्स को पैसे ही नहीं दिए हए। उम्मीद की जाती है कि वो आर्टिस्ट फ्री में काम करें। देसी डांस इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के खून में होता है तथा यह हमारे इंडस्ट्री का हिस्सा होता है। यह देखना वास्तव में निराशाजनक है कि इस क्षमता के एक कलाकार ने देसी डांसर उद्योग को नुकसान पहुंचाया है तथा उस संस्कृति को अपनाना जारी रखा है।

आगे उन्होंने लिखा, दिलजीत हम आपकी सक्सेस के लिए बहुत खुश हैं, मगर  आपके डांसर्स को भी पैसे मिलने चाहिए तथा वो भी प्रोडक्शन बजट का हिस्सा होना चाहिए। वही बात यदि दिलजीत की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह लास्ट अमर सिंह चमकीला फिल्म में दिखाई दिए थे जिसे काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिली। दिलजीत की परफॉर्मेंस की भी खूब प्रशंसा हुई। अब वह फिल्म नो एंट्री 2 में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ वरुण धवन एवं अर्जुन कपूर लीड रोल में होंगे।

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -