महिलाओं की चोटी काटे जाने के बाद, कट गई पुरूष की दाढ़ी
महिलाओं की चोटी काटे जाने के बाद, कट गई पुरूष की दाढ़ी
Share:

रामपुर: देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं और युवतियों की चोटी काटने की जानकारी तो आपको खबरिया चैनलों के माध्यम से मिली ही होगी लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुरूष भी निशाने पर आ गए हैं दरअसल रामपुर में एक सिख व्यक्ति की दाढ़ी काटकर उसके हाथ में दे दी गई। हालांकि इस मामले में अभी तक धर्म या अन्य किसी तरह का कोई कथित विवाद नहीं हुआ है लेकिन इस मामले को लेकर पुलिस अफवाह मान रही है।

मगर फिर भी पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए पीड़ित से चर्चा की है। मिली जानकारी के अनुसार   रामपुर जनपद क्षेत्र स्थित मिलक तहसील के चिचौली गांव में एक सिख व्यक्ति जोगिंदर सिंह अपने घर में बैठे थे। इसी दौरान उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई पीछे से आया और फिर अचानक उनकी आंखें बंद हो गई। जब उनकी आंखें खुली तो उनके हाथ में उनकी कटी हुई दाढ़ी नज़र आई।

हालांकि उनकी पूरी दाढ़ी नहीं काटी गई थी लेकिन उन्हें इस बात पर बड़ा आश्चर्य हुआ। हालांकि पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में जाॅंच किए जाने की बात कही है। गौरतलब है कि क्षेत्र में ही और कुछ अन्य क्षेत्रों में महिलाऐं अपनी चोटी काटे जाने से परेशान हैं अभी तक इस मामले में कोई भी आरोपी सामने नहीं आया है। मगर इसे अफवाह मानते हुए कहा जा रहा है कि अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए।

कैलिफोर्निया में दो सिखों की हत्या से समुदाय में शोक

सिरसा की पहल से बीमार सिख के अभिभावकों को मिला वीजा

मछली मसाले के पैकेट पर दरबार साहिब की फोटो,सिख संगठन ने जताया ऐतराज

ब्यूटी को बढ़ाने के लिए करे अखरोट का इस्तेमाल

इन हेयर स्टाइल से लड़कियां दिख सकती है बहुत ही खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -