बना रहे थे क्रिसमस डिजाइंस लेकिन यहाँ तो कुछ और ही बन गया
बना रहे थे क्रिसमस डिजाइंस लेकिन यहाँ तो कुछ और ही बन गया
Share:

इन दिनों तो क्रिसमस की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. सभी लोग सोशल मीडिया पर प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन और प्री-क्रिसमस प्रिपरेशन के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रहे है. कुछ लोग अपने घर को सजाने में लगे है तो कुछ लोग खाने के स्वादिष्ट पकवान बनाने की तैयारियों में लगे है. अगले हफ्ते यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस आने वाला है.

ईसाई धर्म के लिए क्रिसमस सबसे बड़ा फेस्टिवल होता है. लोग इस दिन अपने गेस्ट को गिफ्ट्स देते है साथ ही तरह-तरह के केक बनाकर सभी को खिलाते भी है. अलग-अलग तरह के पुडिंग, डिज़र्ट्स, केक बनाते है और इनमे अपनी नई-नई क्रिएटिविटी भी दिखाते है. लेकिन कई बार ये क्रिएटिविटी कुछ और ही बनकर सामने आ जाती है. बनाना तो कुछ और चाहते थे लेकिन बन कुछ और ही जाता है. और ऐसा बनता है जो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आज हम आपके लिए ऐसी अनोखी फनी क्रिएटिविटी की कुछ फोटोज लेकर आये है.

पहली तस्वीर में आप देख सकते है वैसे तो ये बच्चे का हाथ है लेकिन कुछ और ही नजर आ रहा है. वही दूसरी फोटो में बिल्डिंग पर लगी लाइट की डिज़ाइन अलग ही संकेत दे रही है. आगे की स्लाइड्स में देखिये कुछ और फनी फोटोज.

 

क्रिसमस ट्री को इस तरह डेकोरेट कर रही हैं ये Hot मॉडल

इस नारे के सहारे कांग्रेस ने भाजपा से लिया मोर्चा

बहन से पंगे लेना मतलब.. देख लीजिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -