बेटी के Ex बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', लोगों ने किया ट्रोल
बेटी के Ex बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', लोगों ने किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे का बीते दिनों बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप हो गया। दोनों में उम्र का 13 वर्ष का फासला था। अपने एक इंटरव्यू के चलते अनन्या ने बताया था कि वो बहुत इमोशनल हो रही हैं। हालांकि, आदित्य या अनन्या की तरफ से ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म नहीं किया गया, किन्तु इनडायरेक्टली ये अवश्य रिपोर्ट्स में आया की दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

वही अब हाल ही में आदित्य रॉय कपूर को एक्स गर्लफ्रेंड के पिता एवं अभिनेता चंकी पांडे संग एक एडवर्टीजमेंट में देखा गया। आदित्य ने येलो शर्ट पहनी थी, जिसे व्हाइट टी शर्ट के साथ पेयरअप किया था। चंकी एक शैक ओनर का किरदार निभाते दिखाई दिए। चंकी ने आदित्य से कहा कि सर, ओन्ली सिंगल येलो? आप बहुत बोरिंग हैं। आपको मस्ती का अंदाज डबल करना चाहिए।

दोनों का ये वीडियो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। क्योंकि अनन्या एवं आदित्य ने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म नहीं किया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि ये ससुर एवं दामाद की जोड़ी सही नहीं। एक शख्स ने लिखा, "ये चंकी पांडे कभी गर्लफ्रेंड के साथ ऐड करते हैं, कभी होने वाले दामाद के साथ। सबके साथ एड ही करते रहते हैं। वाह, सही है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वर्कआउट करते हुए बार-बार गिरी मशहूर अदाकारा, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

मशहूर फिल्म डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- 'आलिया पर भी हुआ हमला'

कंगना रनौत के किस बयान पर भड़की CISF की महिला जो सरेआम एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -