'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

CID टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है। ये शो 1998 में शुरू हुआ था। 21 वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद ये 2018 में ऑफ एयर हो गया। शों में दयानंद शेट्टी, शिवाजी साटम, आदित्य श्रीवास्तव एवं दिनेश फडनीस जैसे तमाम बड़े सितारों ने अहम किरदार निभाया था। CID के प्रशंसक निरंतर इसके नये सीजन की डिमांड कर रहे हैं। इस बीच सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार अदा करने वाले दयानंद शेट्टी ने शो को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है।

लोकप्रिय यूट्यूबर लक्ष्य माहेश्वरी को दिये इंटरव्यू में दयानंद शेट्टी ने कहा- आंतरिक राजनीति की वजह से चैनल ने हमारा शो बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि 21 वर्षों तक शो अच्छी तरह चला। जिस स्पीड और क्रेज के साथ शो टेलीविज़न पर चल रहा था। उस हिसाब से इसे बंद करने की आवश्यकता नहीं थी।

आगे उन्होंने कहा- हो सकता है कि अंदर चल रही राजनीति के कारण बंद हुआ हो या फिर ये नियति भी हो सकती है। कहीं ना कहीं हमको लगता है कि शो को जबरदस्ती बंद किया गया है। यदि वाकई दयानंद शेट्टी शो को लेकर जो कह रहे हैं, वो सच है, तो CID को फिर से आरम्भ किया जाना चाहिए। प्रशंसक भी यही चाहते हैं कि उनका पसंदीदा शो टेलीविज़न पर वापस लौटे। 

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -