कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल का हुआ ट्रांसफर

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल का हुआ ट्रांसफर
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा और भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का स्थानंतरण कर दिया गया है. प्राप्त खबर के अनुसार, महिला के साथ ही उसके पति का भी तबादला किया गया है. बता दें कि चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के पश्चात् कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था. अब उन्हें बहाल कर दिया गया है तथा बेंगलुरु स्थानन्तरित कर दिया गया है.

कंगना को थप्पड़ मारे जाने के पश्चात् महिला का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने थप्पड़ मारने के पीछे का कारण बताया था. वीडियो में महिला यह बोलते हुए देखी गई थी, "कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस समय मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थीं." दरअसल, कंगना ने देश में हुए किसान आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा था कि इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों मच्छर की भांति मसल दिया था.

जानिए पूरा मामला:-
कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है. कंगना रनौत अब सांसद बन चुकी है. इस कारण कंगना दोपहर में चंडीगढ़ हवाईअड्डे से दिल्ली जाने के लिए निकली थीं. किन्तु सिक्योरिटी चेक के पश्चात् ही इस घटना का शिकार हो बैठीं. घटनी की वीडियोज जमकर वायरल हुए, जहां देखा गया कि थप्पड़ पड़ने के बाद कंगना बहुत गुस्सा हो गईं. वो महिला कॉन्स्टेबल के साथ बहसबाजी करती भी नजर आई. वही इसके बाद कंगना ने दिल्ली पहुंचकर CISF के उच्च अफसरों से मामले की शिकायत की.   

शत्रुघ्न सिन्हा की हुई सर्जरी? बेटी सोनाक्षी को लेकर दी ये प्रतिक्रिया

अवनीत कौर संग KISS पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'वो हमारे बीच नहीं हुआ था'

तो इस कारण हुआ था रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -