10वीं की छात्रा से 5 लोगों ने किया समूहिक बलात्कार, Video बना वायरल करने की दी धमकी

10वीं की छात्रा से 5 लोगों ने किया समूहिक बलात्कार, Video बना वायरल करने की दी धमकी
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात के समय पीड़िता हाईस्कूल की परीक्षा देकर अपने घर वापस आ रही थी. रास्ते में उसे बाइक सवार दो युवकों ने किडनैप कर लिया और फिर जंगल में ले जाकर पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है. धमकी दी है कि घटना की जानकारी किसी को देने पर वह वीडियो वायरल कर देंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर लौटी पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर पांचो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की है. पुलिस की इन तीनों टीमों ने आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है. SSP अलीगढ़ कलानिधि नैथानी के अनुसार, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

पुलिस के अनुसार, मामला अलीगढ़ के चंदौस थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर का है. उस वक़्त 15 साल की पीड़िता हाई स्कूल की परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थी. उसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, रास्ते में दो युवकों ने उसे किडनैप कर लिया और बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए. जहां 3 युवक पहले से मौजूद थे. पीड़िता ने बताया कि इन पांचो युवकों ने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया. इस पूरी घटना के दौरान आरोपियों ने मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया है.

पीड़िता ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी है. आरोपियों ने उसे घटना की जानकारी किसी और को नहीं देने की धमकी दी है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया है. इसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. सीओ गभाना सुमन कनौजिया के अनुसार, आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें लगी हैं.

घर बुलाकर रेप किया और बना लिया वीडियो, फिर ऐसी हरकत कि उड़ गए सब के होश

ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने तीन तलाक़ देकर निकाला बाहर

घर में बर्थडे केक काटा और फिर फांसी पर झूल गई M.com की छात्रा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -