'गुड बाय जान ..' लिखकर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस

'गुड बाय जान ..' लिखकर  11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक को अपनी आत्महत्या का वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने गले में फांसी का फंदा डाला, आंख मारी और हंसते-हंसते आत्महत्या  कर ली.

इस घटना के सामने आने के बाद मृतक के परिवार में मातम है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की. यह घटना मूसानगर रोड स्थित पुरानी LIC बिल्डिंग की है.  पेट्रोल पंप मालिक राम लखन सिंह के छोटे बेटे आर्यन ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।  वह 11वीं क्लास में पढता था. आत्महत्या का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उसने लिखा कि, ''बाय फॉरएवर, ख्याल रखना, हमेशा खुश रहो बस यही दुआ है.'' इसके साथ ही उसने लिखा है, ''गुड बाय जान, सफर पता नहीं यह कौन सा है अब मेरी जिंदगी में..''  साथ ही बैकग्राउंड में एक सैड सॉन्ग बज रहा है। 

इस वीडियो के मिलने के बाद पुलिस प्रेम संबंध के एंगल से भी मामले की जांच में लगी हुई है. इस मामले पर DCP प्रमोद कुमार का कहना है कि इंस्टाग्राम पर ख़ुदकुशी करने से पहले छात्र ने अपना वीडियो पोस्ट किया था. उसकी लाश को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की छानबीन की जा रही है. 

पेड़ से लटकी मिली CCL कर्मचारी की लाश, देखकर दोस्त का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

हत्या या आत्महत्या ? पेड़ से लटकी मिली CCL कर्मी की लाश

हवनकुंड में कूद पति-पत्नी ने दी अपने प्राणों की आहुति

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -