सीएम ने दी दुकानदारों को स्वच्छता की हिदायत
सीएम ने दी दुकानदारों को स्वच्छता की हिदायत
Share:

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री मंगलवार को अचानक शहर की ट्रैफिक और सफाई व्यवस्था देखने निकले. अपने काफिले के साथ अल्बर्ट एक्का चौक से गुज़रते हुए उन्होंने वहाँ फैली गंदगी और ट्रैफिक अव्यवस्था देखी तो वह अपनी गाड़ी से उतरे और वहां के दुकानदारों और लोगों से बात कर स्वच्छता की सीख दी.

चौक के आसपास की सड़क पर दुकान लगाने वालों से बातचीत में सीएम ने उन्हें शहर की सफाई और ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार का महत्व समझाया. उन्होंने लोगों से कहा कि “अपने शहर को साफ-सुथरा और जाम से मुक्त रखना हम सभी का कर्तव्य है. जहां-तहां कचरा न फेंकें. हमारे शहर की सफाई करने कोई और नहीं आएगा.” उन्होंने कहा कि “सड़क के किनारे दुकान लगाएं, लेकिन जब दुकान समेट कर जाएँ तो उस जगह की सफाई जरूर करें.”

मुख्यमंत्री मंगलवार को अचानक राजधानी की ट्रैफिक और सफाई व्यवस्था देखने निकले. उनके साथ पथ सचिव एमएस मीणा, रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी, ट्रैफिक एसपी संजय रंजन, रांची नगर निगम के आयुक्त शांतनु अग्रहरि थे. उन्होंने हरमू रोड में कुछ जगहों के कट बंद करने के निर्देश दिए. यहां से जब वह बिरसा चौक पहुंचे तब अव्यवस्थित खड़ी गाड़ियां और ठेले देखकर नाराज़ हो गए.

ट्रेन महाराष्ट्र जाने के बजाय ग़लती से पहुंची मध्य प्रदेश

सूदखोर ने कर्जदार को चप्पलों से पीटते हुए विडियो बनाया

किसी को नहीं देखने दूंगा पद्मावती फिल्म ‍-सूरजपाल अमू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -