एक्शन में सीएम आतिशी, बारिश से डैमेज हुई सड़कों के लिए जारी किया टेंडर

एक्शन में सीएम आतिशी, बारिश से डैमेज हुई सड़कों के लिए जारी किया टेंडर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना ने अरविंद केजरीवाल के साथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर दिल्ली के विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अब दिल्ली में रुके हुए काम तेजी से शुरू हो चुके हैं और सड़कों की मरम्मत युद्धस्तर पर की जा रही है। आतिशी ने जानकारी दी कि एक हफ्ते में 1400 किमी सड़कों का मुआयना किया गया है, और बारिश से खराब हुई 89 सड़कों की रिकारपेंटिंग की जाएगी। इसके लिए 74 टेंडर भी जारी किए गए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जानबूझकर 6 महीने तक जेल में रखा गया ताकि दिल्ली के विकास कार्यों को रोका जा सके। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उनका मकसद दिल्ली के प्रगति कार्यों को बाधित करना था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की इन कोशिशों को नाकाम कर दिया और अब दिल्ली सरकार तेजी से सड़कों की मरम्मत का काम कर रही है। आतिशी ने बताया कि एक हफ्ते के भीतर 1400 किमी सड़कों का निरीक्षण किया गया है और इसका डेटा पीडब्ल्यूडी की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जेल से आने के बाद उन्होंने और आतिशी ने सड़कों का मुआयना किया और उन्हें यह देखकर खुशी हुई कि अब काम तेजी से हो रहा है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने उनकी सरकार के विकास कार्यों को रोकने का प्रयास किया। केजरीवाल ने कहा कि पिछले 10 साल में जो सुविधाएं दिल्ली के लोगों को मिली हैं, वे देश के किसी भी राज्य में उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, बीजेपी उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है और उनके खिलाफ फर्जी मामलों की बाढ़ लाई जा रही है। उन्होंने संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी का भी जिक्र किया और इसे बीजेपी की साजिश करार दिया। गौरतलब है कि ईडी की टीम ने आज राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर छापेमारी की, जिसे लेकर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह समेत कई आप नेताओं ने बीजेपी की आलोचना की है।

भारत पहुँचते ही बदले मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जु के सुर, बोले- ऐसा कुछ नहीं करेंगे..

लालू-तेजस्वी और तेजप्रताप को बड़ी राहत, नौकरी के बदले जमीन घोटाले में मिली जमानत

'फिलिस्तीन का आखिरी बच्चा भी पत्थर उठाकर अल्लाहु-अकबर बोलेगा..', ओवैसी का बयान, जानिए भारत-इजराइल इतिहास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -