केजरीवाल ने चुनाव आयोग को बताया धृतराष्ट्र, कहा : BJP को सत्ता में पहुंचाना चाहता है

केजरीवाल ने चुनाव आयोग को बताया धृतराष्ट्र, कहा : BJP को सत्ता में पहुंचाना चाहता है
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र बताते हुए आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि चुनाव आयोग को ईवीएम में गड़बड़ी के बारे में कितनी ही बार अवगत करवाया गया लेकिन चुनाव आयोग एक नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा कि धौलपुर में 200 में से 18 EVM खराब हो गई है मगर चुनाव आयोग द्वारा इसकी जांच नहीं की जा रही है। हालात तो ये हैं कि भले ही कोई भी बटन दबाया जाए मशीन तो भाजपा को ही वोट कर रही है।

ऐसे में इसमें बड़े पैमाने पर गड़बड़ी हुई है। सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में साॅफ्टवेयर, प्रोग्रामिंग, कोड को लेकर गड़बड़ी की गई है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि भिंड के मसले पर चुनाव आयोग द्वारा क्लिन चिट दे दी गई थी। आयोग से बार बार कहने पर भी कुछ भी नहीं हुआ चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बन गया है जो बीजेपी को सत्ता में पहुंचाना चाहता है।

उन्होंने कहा कि MCD चुनाव के लिए जो मशीनें लगाई जा रही हैं वह तो राजस्थान से मंगवाई जा रही हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि यदि इस मामले में गड़बड़ी पर ध्यान नहीं दिया गया और भाजपा की जीत घोषित कर दी गई तो फिर लोग सड़क पर उतर आऐंगे।

MCD चुनाव के पहले भाजपा ने किया थाली कांड पर वार

CM केजरीवाल ने किया फिर EVM पर वार, कहा कैसे होंगे MCD इलेक्शन निष्पक्ष

विपक्ष मेरे चप्पल और स्वेटर पर ध्यान देते है - अरविन्द केजरीवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -