CM मोहन ने अचानक रुकवाया काफिला और फिर जो किया...

CM मोहन ने अचानक रुकवाया काफिला और फिर जो किया...
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सोमवार को छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा के दौरे पर थे. इस के चलते एक पीड़ित महिला ने मार्ग में सीएम का काफिला रुकवा लिया. यह देख मुख्यमंत्री ने संवेदनशीलता दिखाते हुए वाहन से उतरकर पीड़ित महिला की परेशानी सुनी तथा कैंसर से पीड़ित पति का उपचार करवाने के लिए अफसरों को निर्देशित किया.

दरअसल, जिला नरसिंहपुर के सुरवारी गांव की निवासी आरती बाई के पति दशरथ सिंह सुरवारी को जीभ का कैंसर है. महिला ने सीएम मोहन यादव को बताया कि वो बीते 6 महीनों से पति का उपचार करवा रही है. अब उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है, घर में खाने को नहीं बचा है. पति का उपचार कराना संभव नहीं हो पा रहा है. पीड़ित महिला की समस्या सुनने के पश्चात् सीएम मोहन यादव ने महिला को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया. 

इसके साथ ही पीड़ित महिला के पति का उपचार कराने के लिए अफसरों को निर्देश दिए. वहीं, अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव प्रचार के चलते मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय नागरिकों, व्यापारियों एवं युवाओं से आत्मीय मुलाकात की. इस के चलते वृद्ध महिला ने सीएम को अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद दिया.  

बंगाल की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कल, भाजपा-TMC में सीधी टक्कर

रायबरेली जाने से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र में क्यों शुरू हुआ विरोध ?

'भाजपा नेताओं पर कार्रवाई करो..', PIL लेकर पहुंचे मोहम्मद खलीउल्ला से हाई कोर्ट ने क्या कहा ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -