NDA संसदीय दल की बैठक में CM नीतीश ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर खिलखिला उठे PM मोदी

NDA संसदीय दल की बैठक में CM नीतीश ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर खिलखिला उठे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव परिणामों के पश्चात् दो एन के रुख पर नजरें टिकी थीं- नीतीश और नायडू। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता NDA में रहने की बात कह रहे थे। अब नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थिति में यह बात दोहरा दी है। NDA का नेता चुनने के लिए हुई बैठक में राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव किया।

वही इस प्रस्ताव का जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी अनुमोदन किया। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन करते हुए कहा कि सब लोग मिलकर चलेंगे। जो काम बाकी बचा है, उसे प्रधानमंत्री मोदी पूरा करेंगे। बिहार का बाकी काम पूरा होगा। नीतीश कुमार ने इस चलते कुछ ऐसा कहा जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी भी मुस्करा उठे। बिहार के सीएम ने कहा कि इधर-उधर जो थोड़ा-बहुत जीत गया है न, अगली बार जब आप आइएगा न तब ऊ सब भी हार जाएगा।

उन्होंने आगे ये उम्मीद भी जताई कि इस बार जो सीटें हार गए हैं, अगली बार वह सब भी NDA जीत जाएगा। उन लोगों (विपक्ष) के लिए आगे कोई गुंजाइश नहीं रहेगी। नीतीश कुमार ने देश एवं बिहार के विकास के मार्ग पर और आगे बढ़ने का विश्वास जताया तथा यह भरोसा दिलाया कि आप (पीएम मोदी) जैसे चाहेंगे, हम वैसे समर्थन करेंगे। हम आपके साथ रहेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से जल्द काम शुरू करने का आग्रह करते हुए कहा कि आप जल्द से जल्द अपना काम आरम्भ कर दें। शपथ ग्रहण को लेकर नीतीश ने कहा कि रविवार का दिन तय है लेकिन हम तो कहेंगे कि आज भी हो जाता तो अच्छा था। नीतीश कुमार ने कहा कि बीते 10 वर्षों से प्रधानमंत्री हैं तथा फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, यह खुशी की बात है। 

क्या 10 साल से खाली पड़े इस महत्वपूर्ण पद पर बैठेंगे राहुल गांधी ? कांग्रेस नेता कर रहे आग्रह

OYO होटल में आकर रुका एक कपल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -