जल्द ही कोरोना वायरस पर टीम 11 के साथं मीटिंग करेंगे सीएम योगी

जल्द ही कोरोना वायरस पर टीम 11 के साथं मीटिंग करेंगे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: आज देशभर के छोटे से छोटे इलाके में अपने कहर से तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है, हर दिन इस वायरस का खौफ और संक्रमण और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से यह कहना और भी मुश्किल हो गया है कि कोरोना वायरस से कब तक निजात मिल सकता है, दुनियाभर के बड़े से बड़े डॉक्टर्स और वैज्ञानिक भी अब तक इस वायरस का कोई तोड़ नहीं निकाल पाए है.

टीम-11 के साथ सीएम योगी ने की मीटिंग: लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने COVID-19 प्रबंधन टीम -11 के अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें कोई मुद्दों पर चर्चा की.

जालौन में कोरोना के छह नए मरीज मिले: यूपी के जालौन जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का सिलसिला थम नहीं रहा है. शनिवार को छह और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इनमें दो प्रवासी हैं. अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 98 पहुंच गई है. जिसमें से 41 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. जिले में एक्टिव केस 53 हैं. जबकि चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

यूपी में शुक्रवार को 536 मरीज मिले: मिली जानकारी के अनुसार यूपी में 536 मरीज मिलने के साथ ही एक दिन में अधिकतम मरीज मिलने का रिकॉर्ड शुक्रवार को बन गया. यही नहीं नोएडा में भी रिकार्ड 76 मरीज मिले और आगरा पहला ऐसा जिला बना जहां कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1009 हो गई है. इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 12616 हो गई है. 

नदी की लहरों में से सामने आया 500 साल पुराना विष्णु मंदिर, हैरान रह गए लोग

कोरोना की मार से बेहाल दिल्ली, अमित शाह ने केजरीवाल के साथ बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -