पानी-पानी हुई मुंबई, पुलिस दे रही सलाह
पानी-पानी हुई मुंबई, पुलिस दे रही सलाह
Share:

मुंबई : पिछले तीन दिन से मुंबई में जबरदस्त बारिश होने से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. मौसम विभाग ने अगले एक-दो दिन हालात और बिगड़ने का अंदेशा जताया है. बारिश का असर इतना खतरनाक है कि रास्ते जाम हैं और लोकल के कई रूट ठप पड़े हैं. मुंबई पुलिस मदद की सलाह दे रही है, ताकि लोग मुसीबत में फंसने पर उसकी मदद ले सके.

उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस ने सलाह दी है कि अगर लोग सड़क पर या किसी भी जगह फंस जाएं तो तुरंत 100 नंबर पर फोन करें, ताकि उन्हें समय पर निकाला जा सके. पुलिस ने यह भी कहा है कि यदि लोग फोन करने की स्थिति में न हों तो मुंबई पुलिस को ट्वीट करके भी मदद मांग सकते हैं. यही नहीं मुंबई पुलिस लगातार अपने ट्विटर हैंडल से लोगों को बारिश का अपडेट भी देने के साथ उन्हें अलग-अलग रास्तों के बारे में भी जानकारी दे रही है.

बता दें कि मौसम अधिकारियों के अनुसार 26 जुलाई, 2005 की बारिश के बाद की ये भारी बारिश हो सकती है. उस समय शहर बाढ़ से तबाह हो गया था. अब भी मुंबई पानी में डूब गई है. बारिश सुबह से लगातार हो रही है. अगर शाम तक ऐसे ही जारी रहेगी, तो सड़कों पर बाढ़ के नजारे दिखाई देंगे, ट्रैफिक जाम होने की भीआशंका है. इसके अलावा शाम को हाईटाइड की चेतावनी भी दी गई है.

यह भी देखें

तेज़ बारिश से थमी मुंबई, हाईटाईड को लेकर दी चेतावनी

हार्वे तूफान में फंसे भारतीयों के लिए सुषमा स्वराज सतत संपर्क में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -