कलेक्टर की अपील - टाॅप 5 में आए इंदौर का नाम
कलेक्टर की अपील - टाॅप 5 में आए इंदौर का नाम
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के प्रमुख शहर इंदौर में यूं तो लोग स्वच्छ भारत अभियान को लेकर, जागरूकता अपना रहे हैं मगर, कलेक्टर निशांत वरवड़े ने जानकारी देते हुए कहा है कि, विभिन्न अधिकारी अपने विभाग की योजनाओं की समीक्षा करें। उन्होंने कहा कि, इंदौर को 51 जिलों की तुलना में टाॅप फाईव से नीचे नहीं रखना चाहिए। ऐसे में अधिकारियों के बीच सकारात्मकता संभव है। कलेक्टर निशांत वरवड़े ने इस मामले में समय सीमा की जानकारी दी और कहा कि, सीएमएचओ और एकीकृत बाल विकास सेवा जिला कार्यक्रम अधिकारी को समन्वय से कार्यक्रम से जुड़े विभिन्न कार्यों और अन्य बातों को पूर्ण करने का निर्देश दिया जाना चाहिए।

उन्होंने, इंदौर के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भावांतर भुगतान योजना में किसानों को उपज की राशि का भुगतान, आरटीजीएस और एनईएफटी से जल्द करने का निर्देश भी जारी किया। गौरतलब है कि, करीब 8 हजार किसानों का फसल बीमा करवाने का लक्ष्य अधिकारियों को दिया गया।

कलेक्टर नलवड़े ने कहा कि, फसल बीमा को लेकर जो रिपोर्टर , जारी किया गया है उसे प्रातः 10.30 बजे से टेलीग्राम पर किसानों को दे दिया जाए। कहा गया कि, फसल बीमा करवाने का लक्ष्य अधिकारियों को दिया गया है। अधिकारियों को उसे पूरा करना होगा।

स्वच्छता जागरूकता को लेकर निकाली रैली

गंगा घाट के चौड़ीकरण के लिए 40 करोड़ का प्रावधान

इंदौर: दवा फैक्टरी में आग, बाल-बाल बचे 40 मजदूर

ये है इंदौर के सिंघम जो Moonwalk कर कंट्रोल करते है ट्रैफिक

'गुणरत्न संवत्सर तप के दौरान साध्वी का देवलोकगमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -