पार्टी में ड्रग्स लेकर लड़के-लड़कियां बनाते थे संबंध, छात्रा की मौत के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

पार्टी में ड्रग्स लेकर लड़के-लड़कियां बनाते थे संबंध, छात्रा की मौत के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा
Share:

जयपुरः प्रदेश की राजधानी में स्थित एक मेडिकल कॉलेज में बीते दिनों थर्ड की ईयर की छात्रा की मौत हो गई और इस मामले में पुलिस ने 9 लड़कियों और 9 लड़कों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है इस मामले में सीकर निवासी मृतक छात्रा के परिजनों ने केस दर्ज कराया है। वहीं केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है। बताया जा रहा है छात्रा की मां ने अपने एफआईआर में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि मृतक छात्रा की मां ने एफआईआर में बताया कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनके साथ मेरी बेटी लक्ष्मी का सेक्स और ड्रग्स पार्टी के लिए झगड़ा हुआ था।

जी हाँ और आगे उन्होंने बताया वो उन लोगों के साथ ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होना चाहती थी। मेरी बेटी ने पार्टी में शामिल होने के लिए मना तो उन्होंने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके अलावा लक्ष्मी की मां ने बताया कि 11 अप्रैल को घर पर फोन गया था और फोन कर किसी ने धमकाया था। वहीं इस पर लक्ष्मी के भाई ने सामने वाले को दोबारा फोन नहीं करने की चेतावनी दी थी। उसके कुछ समय बाद ही लक्ष्मी का फोन भाई के पास गया था और लक्ष्मी ने कहा था कि वह किसी को भी नहीं धमकाए, नहीं तो उसके साथ यहां बुरा हो सकता है। इसके अलावा लक्ष्मी की मां ने यह भी बताया कि उसके कुछ दिन बाद यानी 17 अप्रैल को लक्ष्मी की ही किसी सहेली के नंबर से लक्ष्मी के पास फोन गया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

उसके बाद यह सब बातें लक्ष्मी ने अपनी मां को बताई और उसने कहा कि वह 17 तारीख को ही जयपुर से सीकर अपने घर आना चाहती है। लेकिन सुनियोजित साजिश कर उसे रोक लिया गया और 19 तारीख को प्रैक्टिकल होने का बहाना बना लिया गया। 19 को जब वह परिवार से बात कर सीकर जाने के लिए निकल ही रही थी तो कुछ समय के बाद ही उसकी मौत हो जाने की सूचना घर पहुंची। अब इस मामले में परिवार का आरोप है कि सिर्फ आधा घंटे में ही सब कुछ हो गया और बेटी अस्पताल में मृत हालत में मिली। हालाँकि जांच जारी है।

पीले सलवार-कमीज में नोज रिंग पहने लाल बाग़ के राजा के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल

पाकिस्तान में आई बाढ़ के लिए अनिल कपूर ने दान किए 5 करोड़ रुपये, जानिए क्या है सच?

43 की उम्र में एक्ट्रेस ने करवाया बोटॉक्स, अब किया चौकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -