'मछली खाने आ जाओ', प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ...

'मछली खाने आ जाओ', प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ...
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मछली खिलाने के बहाने घर बुलाया तथा खाने में जहर मिला दिया। खाना खाते ही प्रेमी की तबीयत बिगड़ने लगी, तत्पश्चात, उसे तुरंत उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। यह घटना नगर थाना इलाके के बंजारी मुहल्ले की है।

खबर प्राप्त होने पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। कहा जा रहा है कि बंजारी मुहल्ले का तेजस्वी शर्मा अपने ही मुहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। रविवार की देर रात प्रेमिका ने उसे मछली-चावल खिलाने के बहाने घर बुलाया तथा खाने में जहर मिला दिया। खाना खाते ही तेजस्वी की हालत बिगड़ गई। उसने तुरंत अपने दोस्त को फोन कर इसकी खबर दी।

दोस्त ने स्थिति को देखते हुए उसे फौरन सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। प्राप्त खबर के अनुसार, तेजस्वी पहले से ही विवाहित है तथा उसके तीन बच्चे भी हैं। बताया जाता है कि तेजस्वी और उसकी प्रेमिका की मुलाकात कोर्ट में हुई थी, फिर दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हुआ। हालांकि, बीच-बीच में उनके रिश्तों में मनमुटाव भी हुआ, मगर इसके बाद दोनों ने मिलना जारी रखा। मामले की खबर प्राप्त होते ही नगर थाना की पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। सब-इंस्पेक्टर रुचि कुमारी ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है तथा तहकीकात के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल में 4000 बच्चों की मौत, केजरीवाल सरकार पर भड़की भाजपा

स्कूल में 9 वर्षीय बच्ची को बुलाकर उतार दिए कपड़े ..! शिक्षक अख्तर अली गिरफ्तार

बुर्के में प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, मोहल्लेवालों ने मिलने से पहले ही पकड़ा और...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -