भारती सिंह का नया लुक देख हो जाएंगे हैरान

भारती सिंह का नया लुक देख हो जाएंगे हैरान
Share:

टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने चुटकुलों से सभी को गुदगुदाने को मजबूर करती ही हैं, परन्तु उनका फैशन सैंस भी कमाल है. इसके साथ ही उन्होंने कई मौकों पर इस बात को साबित किया है. वहीं एक बार फिर भारती का एक लुक इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो के एपिसोड के लिए अम्रपालि स्टाइल की ड्रेस पहन रखी है. वहीं उस ड्रेस में भारती काफी खूबसूरत तो लग ही रही हैं परन्तु साथ ही साथ उनका लुक हमें उस जमाने में भी ले जाता हैं जब जूही चावला और माधुरी दीक्षित ऐसी ड्रेस पहना करती थीं.

 
इसके अलावा अब भारती सिंह ने भी उसी राह पर चलते हुए इस ड्रेस को पहना है. उन्होंने इस ड्रेस को सुंदर जूलरी के साथ टीमअप किया है. इसके साथ ही उन्होंने डायमंड की जूलरी पहन रखी है जो उनके लुक काफी रॉयल बना रही है. भारती ने अपने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंट्रेस्टिंग पोस्ट लिखी है. वो लिखती हैं- हंसना और हंसाना सबसे अच्छी दवाई है.वहीं इसलिए आप कपिल शर्मा शो देखना मत भूलिएगा. वैसे दर्शक द कपिल शर्मा शो तो देखते ही हैं परन्तु वो शो में भारती के रोल को भी खासा पसंद करते हैं.उनका बुआ का करेक्टर काफी फेमस हो चला है.

भारती सिंह की इन तस्वीरों में एक ऐसी फोटो भी सामने आई है जहां चंदन प्रभाकर की भारती के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग दिख रही है. वहीं जरा इस तस्वीर को देखें जहां भारती किसी राजकुमारी की तरह खड़ी हैं और चंदन उनकी चरणों में बैठे हैं. वहीं ये फोटो काफी फनी है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी क्यूट लग रही है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारती सिंह द कपिल शर्मा के अलावा खतरों के खिलाड़ी में भी दिखी थी. वहीं उन्होंने रोहित शेट्टी के शो में स्पेशल एंट्री की थी. इसके साथ ही शो में उनकी करिश्मा तन्ना और रोहित शेट्टी के साथ मस्ती सभी के मन में ताजा है.

पारस छाबरा का शो स्वयंवर जितने के बाद हॉस्पिटल जा पहुंची आँचल खुराना

कोरोना के डर से रो रहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा घुटने टेको

नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -