22 साल छोटी अदाकारा को कॉमेडियन ने किया प्रपोज, उड़े लोगों के होश

22 साल छोटी अदाकारा को कॉमेडियन ने किया प्रपोज, उड़े लोगों के होश
Share:

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ' में सुदेश लहरी और निया शर्मा की जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है। इस शो में सुदेश लहरी, जो एक प्रसिद्ध हास्य कलाकार हैं, निया शर्मा के साथ कुकिंग पार्टनर के रूप में दिखाई देते हैं। दोनों के बीच 22 साल का उम्र का अंतर है, लेकिन इसके बावजूद उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। सुदेश अक्सर शो में निया को छेड़ते रहते हैं और फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। उनकी इस हल्की-फुल्की छेड़छाड़ और मजेदार बातचीत ने शो को और भी मनोरंजक बना दिया है।

हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सुदेश लहरी ने सबके सामने निया शर्मा के लिए अपने प्यार का इज़हार किया। प्रोमो में सुदेश एक डैशिंग अवतार में एंट्री करते हैं, जो सभी का ध्यान खींच लेता है। शो के सेट पर आते ही, उन्होंने निया के प्रति अपने प्यार को खुलकर व्यक्त किया। इस भावुक पल को देखकर सेट पर मौजूद लोग हैरान रह गए और सुदेश की इस दीवानगी पर जोर से हूटिंग करने लगे। निया शर्मा भी इस खूबसूरत इज़हार को देखकर खुश हुईं और सुदेश को हार्ट इमोजी के जरिए अपनी खुशी का इज़हार किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस रोमांचक प्रोमो ने फैंस को बहुत उत्साहित कर दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस निया और सुदेश की जादुई केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं और शो की तारीफ कर रहे हैं। 'लाफ्टर शेफ' की कुकिंग और कॉमेडी का यह शानदार मिश्रण टीआरपी चार्ट में छाया हुआ है और इसके होस्ट भारती सिंह की होशियारी भी शो को और अधिक आकर्षक बना रही है। प्रशंसक इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि सुदेश और निया की यह केमिस्ट्री आगे भी दर्शकों को इसी तरह मोहित करती रहेगी।

बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

बिग बॉस में होगी इस स्टार की एंट्री, विक्की जैन ने किया खुलासा

ब्रेकअप के बाद सदमे में आई एक्ट्रेस, बनना चाहती है संन्यासी?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -