बिट्स पिलानी में कश्मीरी छात्र को मिली धमकी, कपड़ों लिखी गालियां

बिट्स पिलानी में कश्मीरी छात्र को मिली धमकी, कपड़ों लिखी गालियां
Share:

कोटा : राजस्थान के बिट्स पिलानी इंस्टीट्युट में पढ़ने आए एक कश्मीरी छात्र के साथ गंभीर घटनाक्रम हो गया है। दरअसल इस कश्मीरी छात्र की पहचान हाशिम सोफी उम्र 27 वर्ष के तौर पर हुई है। यह विद्यार्थी होस्टल में रहता है। इसकी टीशर्ट जब बालकनी में सूखने के लिए टांगी गई थी, इस दौरान उस पर आपत्तिजनक शब्द लिखे गए। यह देखकर वह हैरान रह गया। मामले की जानकारी उसने संस्थान प्रबंधन को दी लेकिन इसी बीच वह वापस बांदीपोरा लौट गया।

उसकी टीशर्ट पर कथित तौर पर कश्मीरी डाॅग लिख दिया गया था और उसे लेकर शर्मनाक शब्द लिखा गया था। उसे लेकर कई आपत्तीजनक बातें कही गईं। गौरतलब है कि कश्मीरी विद्यार्थियों को कई बार विवादों का सामना करना पड़ता है। मामले को लेकर बिट्स पिलानी ने बयान जारी कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि सोशल मीडिया में यह जानकारी सामने आई थी कि रिसर्च स्काॅलर हाशिम सोफी हाॅस्टल में अपने कमरे से बाहर गए थे तो दरवाजे पर सूख रही 2 टीशर्ट पर किसी ने आपत्तिजनक बात लिखी थी।

मगर संस्थान में कई कश्मीरी विद्यार्थी अध्ययनरत हें किसी के भी साथ भेदभाव नहीं किया गया है। इस घटना की भी पूरी जांच की जाएगी और सच्चाई सामने लाई जाएगी।

राजस्थान में छह कश्मीरी छात्रों के साथ हुई मारपीट

जम्मू कश्मीर को लेकर HM ने मांगी रिपोर्ट, बड़ा निर्णय ले सकती है सरकार

मंत्री ने कहा : जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजों का सामना करने के लिए गन एकमात्र विकल्प

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -