टेलर स्विफ्ट पर कमेंट करना एलन मस्क को पड़ा भारी, बेटी ने ही लगाई लताड़

टेलर स्विफ्ट पर कमेंट करना एलन मस्क को पड़ा भारी, बेटी ने ही लगाई लताड़
Share:

दुनिया की सबसे सफल एवं अमीर गायिकाओं में से एक, टेलर स्विफ्ट, निरंतर ख़बरों में बनी रहती हैं। यूएस में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं, जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प एवं कमला हैरिस आमने-सामने हैं। हाल ही में, टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस का प्रचार करते हुए खुद को "childless cat lady" यानी बिना बच्चों वाली महिला, जिसने बिल्लियां पाली हुई हैं, कहा। टेलर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, तथा इसे लोगों से मिले-जुले प्रतिक्रियाएं मिलीं। लेकिन एक प्रतिक्रिया ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा।

यह प्रतिक्रिया X (पहले ट्विटर) एवं टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की थी। मस्क ने स्विफ्ट की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया, जिसे लोगों ने 'भद्दा' करार दिया। एलन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "ठीक है टेलर... तुम जीतीं... मैं तुम्हें एक बच्चा दूंगा और तुम्हारी बिल्लियों की अपनी जान से ज्यादा हिफाजत करूंगा।" मस्क की इस टिप्पणी पर टेलर स्विफ्ट के प्रशंसक एवं अन्य यूजर्स ने कड़ी नाराजगी जताई। यहां तक कि मस्क की बेटी ने भी इसे 'घिनौना' कहकर आलोचना की।

एलन मस्क की बेटी, विवियन विल्सन, ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया। अपनी नई टिकटॉक वीडियो में, विवियन ने एलन को "heinous incel" कहा। 20 वर्षीय विल्सन ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म थ्रेड्स पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने लिखा, "टेलर स्विफ्ट का कमला हैरिस का प्रचार करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैं वोटिंग के दिन स्विफ्टीज (टेलर स्विफ्ट के फैंस) को देखने का इंतजार कर रही हूं। वोट ब्लू।" तत्पश्चात, विवियन ने एलन मस्क के ट्वीट की तरफ इशारा करते हुए कहा, "हां, मैंने वो 'ट्वीट' देखा। घिनौने महिला-विरोधियों की बकवास, बस बकवास ही होती है।" उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, "यह बात बिल्कुल स्पष्ट है, और अगर आपको इसमें कोई समस्या नहीं दिखती, तो आप भी उन्हीं की तरह हैं। मैं अपनी ऑडियंस से कहना चाहूंगी कि ऐसे लोगों को खुद से इस तरह बात न करने दें। यह भद्दा, अपमानजनक और बेहद सेक्सिस्ट है। आप इससे बेहतर डिजर्व करते हैं।"

विवियन विल्सन से पहले भी, एलन मस्क को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब आलोचना का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स ने कहा कि "पब्लिक में किसी महिला को प्रेग्नेंट करने की बात केवल एक वाहियात व्यक्ति ही कर सकता है।" एक यूजर ने लिखा, "तुम अजीब और क्रीपी हो।" दूसरे ने कहा, "एलन ने दुनिया को दिखा दिया कि वह एक मिसोजिनिस्ट इंसान हैं।" एक और शख्स ने कमेंट किया, "यह मुझे रेप की धमकी जैसी लग रही है।" एलन मस्क के 12 बच्चे हैं, जिनमें से एक विवियन विल्सन हैं, जो उनकी एक्स-वाइफ जस्टीन विल्सन से हुई थीं। 2022 में, विवियन ने अपने ट्रांसजेंडर होने का खुलासा किया था। इस साल जुलाई में, मस्क ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि 'वोक माइंड वायरस' ने उनकी बेटी को उनसे दूर कर दिया। साथ ही, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी को मेडिकल जेंडर चेंज के लिए बहकाया गया था। विवियन ने कानूनी तौर पर अपने नाम और जेंडर को बदलने की अर्जी दी थी और अपने पिता से दूर जाने का निर्णय लिया था। उन्होंने कहा था कि वह अपने पिता को छोड़ रही हैं।

इंटरनेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस, कीमत उड़ा देगी होश

ये है डबल रोल वाली फिल्म, देख खिल उठेगा आपका दिल

2 फ्लॉप के बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -