'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है', छतरपुर में पत्थरबाजों का निकला जुलूस

'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है', छतरपुर में पत्थरबाजों का निकला जुलूस
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश की छतरपुर कोतवाली में हुई पथराव एवं उपद्रव की घटना के पश्चात् पुलिस ने कुछ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्त में आए सभी अपराधियों का बाजार में जुलूस निकाला गया. जुलूस में चल रहे सभी आरोपी बोलते दिखाई दिए, 'पुलिस हमारी बाप है-अपराध करना पाप है.' फिलहाल घटना का मास्टरमाइंट हाजी शहजाद अली अपने परिवार सहित फरार है. पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बिना अनुमति बनाई गई आरोपी शहजाद की आलीशान हवेली को ध्वस्त कर दिया है. 

छतरपुर कोतवाली उपद्रव में सम्मिलित मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली की आलीशान हवेली पुलिस प्रशासन की कार्रवाई के चलते ध्वस्त कर दी गई. साथ ही उसके चार पहिया तथा दो पहिया वाहनों को भी बुलडोजर से रौंद दिया गया. बता दें कि महाराष्ट्र में की गई संत रामगिरी महाराज की टिप्पणी के खिलाफ मध्य प्रदेश के छतरपुर में प्रदर्शन किया गया था. किन्तु यह हिंसा में बदल गया. पथराव एवं उपद्रव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे तथा कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे. पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि बुधवार को हुई हिंसा के लिए 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसमें 46 लोगों को नामजद किया था. कोतवाली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत मुख्य अपराधी शहजाद अली का घर ध्वस्त कर दिया गया है.

जानिए पूरा मामला 
कुछ दिन पहले, महाराष्ट्र के नासिक जिले के सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक समारोह के चलते संत रामगिरी महाराज ने इस्लाम के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की। इस बयान के पश्चात्, पूरे देश में मुस्लिम समुदाय द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं तथा विभिन्न जिलों के थानों में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की मांग उठाई जा रही है।

आज उसी प्रस्ताव का विरोध कर रही कांग्रेस, जिसे लेकर आए थे मनमोहन सिंह, 2011 में होना था लागू !

हादसे का शिकार हुए राहुल गांधी के कार्यक्रम से लौट रहे कांग्रेस नेता, हुई मौत

'अंतरिक्ष में भविष्य की कल्पना कर रहा भारत..', नेशनल स्पेस डे पर बोले ISRO चीफ सोमनाथ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -